PM बनने का कीड़ा काटा था तो दो सीट पर सिमट गए थे, सम्राट चौधरी बोले- इस बार नीतीश का खाता भी नहीं खुलेगा

PM बनने का कीड़ा काटा था तो दो सीट पर सिमट गए थे, सम्राट चौधरी बोले- इस बार नीतीश का खाता भी नहीं खुलेगा

PATNA: शनिवार को पूर्णिया में हुई महागठबंधन की रैली में जेडीयू और आरजेडी समेत सभी दलों के नेताओं ने 2024 में बीजेपी को केंद्र की सत्ता से बेदखल करने का संकल्प लिया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुले मंच से दावा किया कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी 100 सीटों के अंदर सिमट जाएगी। नीतीश के इस दावे पर विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी ने जोरदार हमला बोला है। सम्राट चौधरी ने कहा है कि पिछली बार नीतीश को प्रधानमंत्री बनने का कीड़ा काटा था तो दो सीट पर सिमट गए थे, इस बार तो बिहार की जनता उनका खाता भी नहीं खुलने देगी। 


दरअसल, महागठबंधन की रैली में कल सभी सात दलों ने एक सुर में बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया था। इस दौरान मुख्यमंत्री ने दावा किया था कि पूरे देशभर में बीजेपी 100 सीटों पर सिमटकर रह जाएगी। नीतीश के इस दावे को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है। विधान परिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार खुद खाता खोलकर दिखा दें, बिहार की जनता उनका खाता नहीं खुलने देगी। पिछली बार भी प्रधानमंत्री बनने का कीड़ा काटा था, तब दो सीटों पर थे लेकिन इस बार बिहार की जनता उन्हें डिस्पोज करने का मन बना चुकी है। नीतीश कुमार बिहार की राजनीतिक में अप्रसांगिक हो चुके हैं और इस बार बीजेपी 40 में से 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।


वहीं कल से शुरू हो रहे बिहार विधानमंडल के बजट सत्र को लेकर बीजेपी ने सरकार को घेरने की रणनीति तय कर ली है। सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी पिछले सात महीने से बिहार की सरकार को जगाने की कोशिश कर रही है। सो चुकी महागठबंधन की सरकार बालू माफिया और शराब माफिया की गोद में चलने वाली सरकार है। राज्यभर में रोज हत्याएं हो रही हैं, उसपर सरकार का कोई ध्यान नहीं है। अब तो लालू तेजस्वी के लोग भी नीतीश को पलटू चाचा कहना शुरू कर चुके हैं। वहीं उन्होंने कहा कि नीतीश ने तेजस्वी को सीएम बनाने की अगर कोई तारीख तय की है तो बिहार की जनता उसे जानना ताहती है।