समस्तीपुर में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

समस्तीपुर में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

SAMASTIPUR : अनलॉक वन के पहले फेज के दौरान समस्तीपुर में क्राइम का ग्राफ अचानक बढ़ गया ह. ।दो दिन पहले ही कल्याणपुर में हुए डबल मर्डर की गुत्थी अभी पुलिस सुलझा भी नही पाई कि गुरुवार की रात अपराधियों ने पुलिस को चैलेंज करते हुए कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. 

मामला हसनपुर थाना इलाके के हसनपुर बाजार स्थित हाई स्कूल के पास की है. जहां अपराधियों ने पान मसाला और ठंडा कारोबारी राम लखन चौधरी को गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि  राम लखन चौधरी गुरुवार की रात दुकान बंद कर अपने बेटे सोनू के साथ घर लौट रहे थे. 

तभी  हाई स्कूल के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनके सीने में गोली मार दी और फरार हो गए.  गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कारोबारी को अस्पताल पहुंचाया,  जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कारोबारी की  हत्या की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में स्थानीय लोग और कारोबारी मौके पर जुट गए और घटना के विरोध में हंगामा और प्रदर्शन करने लगे. जिसके बाद मौके पर पहुंचे हसनपुर थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी  ने लोगों को समझा- बुझा कर लाश को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.