समस्तीपुर में जमीन पर कब्जा को लेकर भारी बवाल, पुलिस टीम पर हमला, बाइक को लगाई आग

समस्तीपुर में जमीन पर कब्जा को लेकर भारी बवाल, पुलिस टीम पर हमला, बाइक को लगाई आग

SAMASTIPUR: बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है, जहां कोर्ट के आदेश पर विवादित जमीन पर कब्जा दिलाने पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इस दौरान कोर्ट से जमीन का केस हार चुके लोगों ने पुलिस टीम पर जमकर रोड़ेबाजी की और फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया। देखते ही देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में बदल गया। घटना पटोरी थाना क्षेत्र के ठाकुरबारी रोड की है।


बताया जा रहा है कि पटोरी अनुमंडल न्यायालय के आदेश पर पटोरी बाजार स्थित एक जमीन पर दखल दिलाने पहुंचे मजिस्ट्रेट, कोर्ट कर्मी और पुलिस टीम पर कोर्ट से केस हार चुके एक परिवार और उसके समर्थकों ने अचानक हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी पक्ष के लोगों ने पुलिस और कोर्ट कर्मियों पर ईट-पत्थर, पेट्रोल बम, समेत अन्य हथियारों से हमला बोल दिया। इस दौरान आगजनी और फायरिंग की घटना को भी अंजाम दिया गया।


इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई और पुलिसकर्मी जान बचाकर मौके से भाग खड़े हुए। इस दौरान अतिक्रमणकारियों ने एक बाइक को भी आग के हवाले कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पटोरी डीएसपी ओमप्रकाश अरुण ने मामले को शांत कराकर अधिक्रमित भूमि को मुक्त करवा दिया। फिलहाल घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।