समस्तीपुर के बेखौफ अपराधी: CSP संचालक की गोली मारकर हत्या, दूसरे व्यक्ति को भी मारी गोली, 3 लाख कैश लूटकर फरार हुए अपराधी

समस्तीपुर के बेखौफ अपराधी: CSP संचालक की गोली मारकर हत्या, दूसरे व्यक्ति को भी मारी गोली, 3 लाख कैश लूटकर फरार हुए अपराधी

SAMASTIPUR: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर जिले से सामने आ रही जहां सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या करने के बाद अपराधियों ने 3 लाख रूपये लूट लिया और मौके से फरार हो गये। अपराधियों ने इस दौरान एक और व्यक्ति को गोली मारी है जिसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। 


घटना समस्तीपुर के चकमेहसी थाना क्षेत्र अंतर्गत डेगराहा पुल के पास की है जहां दो बाइक पर सवार अपराधियों ने गोली मारकर सीएसपी संचालक से तीन लाख रुपए दिनदहाड़े लूट लिया। सीएसपी संचालक संजीत कुमार कल्याणपुर के एसबीआई से पैसे की  निकासी कर अपने घर गंगोरा जा रहे थे। लेकिन उन्हें पता नहीं था कि अपराधी रास्ते में घात लगाये बैठे हैं। 


जैसे ही वे डेगराहा पुल के पास पहुंचे बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी सचालक की पेट में गोली मार दी और पास रखे तीन लाख रुपये लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार हलहराते फरार हो गये। घायल सीएसपी संचालक को चकमेहसी पुलिस ने अपने गाड़ी से कल्याणपुर पीएचसी में भर्ती कराया। उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए पुलिस की गाड़ी से ही उन्हें दरभंगा ले जाया गया। दरभंगा के पारस अस्पताल में इलाज शुरू होते ही संजीत कुमार ने दम तोड़ दिया। उनकी मौत के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया। 


संजीत चकमेहसी थाना क्षेत्र के कनोजर पंचायत अंतर्गत गंगोरा गांव निवासी रामसेवक राय के पुत्र थे जो सीएसपी चलाते थे। घटना के वक्त उनके साथ एक और व्यक्ति था जो घायल हो गया है। उसकी पहचान कनोजर गांव निवासी रंजीत राय के रूप में हुई है। बताया जाता है कि रंजीत राय को बाएं पैर में नीचे गोली लगी है। हालांकि पुलिस तीन लाख रूपये लूट की बात पर कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। वही चकमेहसी थाना अध्यक्ष चंद किशोर टूडू ने बताया कि घायल को इलाज के लिए दरभंगा के एक निजी क्लीनिक ले जाया गया जहां इलाज शुरू होते ही उनकी मौत हो गई। उनके एक सहयोगी रंजीत कुमार के पैर में भी गोली लगी है जिसका इलाज समस्तीपुर के ही एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा है।