समस्तीपुर में फटा बम, मरते-मरते बची एक लड़की, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट

समस्तीपुर में फटा बम, मरते-मरते बची एक लड़की, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट

SAMASTIPUR : जिले के उजियारपुर में खेत में खेत में रखा बम फटने से एक किशोरी बुरी तरह जख्मी हो गई. इस घटना में उसकी जान बाल-बाल बची. घायलावस्था में उसे इलाज के लिए समस्तीपुर सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


घटना समस्तीपुर जिले के उजियारपुर की है, जहां उजियारपुर थाना क्षेत्र के देवखाल चौर में खेत में रखा एक बम अचानक फट गया. जिससे वहां मवेशी चरा रही एक बच्ची बुरी तरह जख्मी हो गई. उसका इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है.


इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार उजियारपुर थाना क्षेत्र के देवखाल चौर में घास काटने के दौरान यह हादसा हुआ है, जिसमे एक युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गयी.जख्मी लड़की का बताना है कि वह मवेशी के लिए चारा काटने के लिए चौर में गई हुई थी, उसी दौरान गेंद की आकार की एक चीज पर उसका पैर पड़ गया, जिससे अचानक तेज आवाज के साथ विस्फोट हो गया. लड़की की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के महेश पट्टी गांव के मोहन पासवान की 16 वर्षीय पुत्री के रूप में हुई है.



घटना के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है.