सलमान खान की सुरक्षा में बड़ी चूक, गैंगस्टर से मिली धमकी के बाद फार्म हाउस में घुसे दो युवक

सलमान खान की सुरक्षा में बड़ी चूक, गैंगस्टर से मिली धमकी के बाद फार्म हाउस में घुसे दो युवक

DESK: बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई की धमकी मिलने के बाद दो अज्ञात लोगों ने जबरन उनके फार्म हाउस में घुसने की कोशिश की। 


सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से जो आधार कार्ड बरामद किया गया है वो फर्जी बतायी जा रही है। जो सलमान खान की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद नवी मुंबई के पनवेल स्थित फार्म हाउस में दो संदिग्ध जबरन घुस गये हालांकि सुरक्षा कर्मियों ने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। 


पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की तब बताया कि वो सलमान भाई के फैन हैं और उनसे मिलने लिए आएं थे। फिलहाल पुलिस इन दोनों युवकों के बारे में पता लगाने में जुटी है। हालांकि इनके पास से बरामद आधार कार्ड फर्जी मिला है। बता दें कि पूर्व में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी उसी के बाद से सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। लेकिन इन दो युवकों के सलमान के फर्म हाउस पर घुसने के बाद अब सुरक्षा पर सवाल उठ रहे है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।