Bihar Political Crisis : कांग्रेस विधायक शकील अहमद का बड़ा बयान, बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी

Bihar Political Crisis : कांग्रेस विधायक शकील अहमद का बड़ा बयान, बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी

DESK: बिहार में एनडीए गठबंधन में उथल-पुथल मची हुई है। बिहार की सियासी हलचल पर एक तरफ महागठबंधन की बैठक चल रही है। वही जेडीयू और बीजेपी के विधानमंडल दल की बैठक भी जारी है। इसी बीच कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान का बड़ा बयान सामने आया है। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है।


आरसीपी सिंह के इस्तीफे के बाद अब बिहार BJP और JDU में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि शायद गठबंधन टूट सकता है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद एनडीए गठबंधन टूट सकता है। कांग्रेस विधायक शकील अहमद खान का बड़ा बयान सामने आया है। 


शकील अहमद खान ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है। मुख्यमंत्री का चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे। नीतीश और तेजस्वी यादव का यह फैसला ऐतिहासिक फैसला है। सब कुछ तय कर लिया गया है। CM नीतीश कुमार होंगे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव।


वही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि बीजेपी से देश की जनता त्रस्त है। यदि बीजेपी के खिलाफ कोई सरकार बनती है तो हम लोग उसका समर्थन करेंगे। हमलोगों ने अपना निर्णय ले लिया है अब देखते हैं महागठबंधन आगे क्या फैसला लेता है।


जबकि मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार जी हैं वे जो भी निर्णय लेंगे हम सबकों मंजूर हैं। हम सब  नीतीश कुमार के साथ हैं। आज जेडीयू विधानमंडल दल की बैठक में सब कुछ क्लियर हो जाएगा।  


उधर नालंदा से जेडीयू सांसद कौशलेंद्र का भी बड़ा बयान सामने आया है। जेडीयू सांसद ने कहा कि पार्टी को तोड़ने की कोशिश की गयी थी लेकिन जेडीयू को तोड़ने में लोग सफल नहीं हुए। ऐसी कोशिश करने वाले सफलता नहीं मिली।