सहरसा में एक सनकी ने 14 साल के बच्चे पर हसुआ से किया हमला, हालत गंभीर, घटना के बाद आरोपी खुद पहुंचा थाने

सहरसा में एक सनकी ने 14 साल के बच्चे पर हसुआ से किया हमला, हालत गंभीर, घटना के बाद आरोपी खुद पहुंचा थाने

SAHARSA: सहरसा में एक सनकी ने 14 साल के बच्चे की गर्दन पर हसुआ से हमला कर दिया है। हमले में बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया। वही हमले के बाद सनकी युवक मौके से फरार होकर थाने पहुंच गया और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना नवहट्टा थाना गेट के पास की है। आनन-फानन में परिजनों ने घायल बच्चे को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। आरोपी को पुलिस ने लॉकअप में बंद कर दिया है और पूछताछ कर रही है।


घायल नाबालिग की पहचान मोहम्मद हसीम के रुप में हुई है, जो नवहट्टा थाना क्षेत्र के इस्लामपुर वार्ड नं 16 का रहने वाला बताया जा रहा है। मोहम्मद हासिम चांद मोटरसाइकिल गैरेज में काम करता है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह रविवार को भी मोहम्मद हासिम गैरेज पर काम करने गया था। इसी दौरान एक सनकी युवक हसुआ लेकर आया और गर्दन पर वार कर फरार हो गया। कुछ देर बाद घटना को अंजाम देने वाला युवक खुद थाना चले गया और पुलिस को घटित घटना के संबंध में जानकारी दी।


 जिसके बाद पुलिस ने उसे लॉकअप में बंद कर दिया। वहीं घटना के संबंध में गैरेज के प्रोपराईटर मोहम्मद चांद ने बताया कि मोहम्मद हासिम गैरेज खोलकर बैठा हुआ था। उसी दौरान एक व्यक्ति आया और हसुआ से गर्दन पर वार कर फरार हो गया। जिसके बाद वो अपने स्टाफ को लेकर सदर अस्पताल आये है, जहाँ जख्मी का ईलाजरत है। 


वहीं घटना के संबंध में नवहट्टा थानाध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया कि एक विक्षिप्त व्यक्ति गैरेज में काम कर रहे एक युवक पर कचिया से गर्दन पर वार कर दिया और थाना के अंदर आ गया। जिसे पुलिस कर्मियों ने पकड़ लिया है। परिजनों के द्वारा आवेदन दिया जा रहा है, प्राप्त आवेदन के आलोक में उक्त व्यक्ति को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।