पटना के इन शातिर ठगों से रहें सावधान ! साफ करने का झांसा देकर 2 लाख के उड़ाये जेवर

पटना के इन शातिर ठगों से रहें सावधान ! साफ करने का झांसा देकर 2 लाख के उड़ाये जेवर

PATNA: राजधानी पटना के इन दो शातिर ठगों से सावधान हो जाईए. कहीं ऐसा ना हो कि कहीं अगला नंबर आपका आ जाए. दरअसल ये दो ठग बड़े ही शातिर तरीके से महिलाओं को अपने झांसे में फंसाते हैं, फिर उनके जेवर पर हाथ साथ कर लेते हैं. पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के सचिवालय पार्क के पास रहने वाली एक महिला के दो लाख के जेवर पर इन शातिरों ने हाथ साफ कर लिया है.


जेवर साफ करने का झांसा देकर ये ठग महिला के 2 लाख रुपये के गहने लेकर फरार हो गये. पीड़ित महिला पूजा के बयान पर पत्रकार नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है. ठगी के बाद भागते हुए दोनों शातिरों की फोटो सीसीटीवी में कैद हुई है. पीड़िता के पति कंकड़बाग में रेस्टोरेंट चलाते हैं. पति चंदन ने बताया कि दोनों शातिरों ने उनकी पत्नी से कहा कि वो जेवर साफ करके बिल्कुल नया जैसा कर देंगे.


शातिर ने अपनी जेब से एक पायल निकाला और उनकी पत्नी को साफ करके नया जैसा बनाकर दिखा दिया. दोनों ठगों ने केमिकल से पायल साफ किया. जिसके बाद ठग ने पूजा से उसके गहने साफ करने के लिए मांगे. पूजा ने अपने सारे गहने ठगों को दे दिये, फिर दोनों ने पूजा से गर्म पानी मांगा. पानी लेकर पूजा जब बाहर आई तब तक दोनों ठग करीब 2 लाख रुपये के उसके सारे गहने लेकर फरार हो चुके थे. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ठगों की तलाश कर रही है. पुलिस ने जल्द ही शातिर ठगों को गिरफ्तार कर लेने का आश्वासन दिया है.