सड़क हादसे में बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को पीटा, सिपाही ने भीड़ पर ताना राइफल

सड़क हादसे में बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को पीटा, सिपाही ने भीड़ पर ताना राइफल

SITAMARHI :  सड़क हादसे एक बच्ची की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल किया. नाराज ग्रामीणों ने पुलिसवालों को पीटा. इस दौरान अपनी जान बचाने के लिए एक पुलिसवाले ने भीड़ पर राइफल तान दिया. नाराज ग्रामीणों ने उस पुलिसवाले को भी सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम भी किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.


घटना सीतामढ़ी जिले के पुनौरा थाना इलाके का है. जहां सड़क हादसे में 13 साल की सुगुम कुमारी की मौत के बाद लोगों ने काफी बवाल किया. लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दी.  जब पुलिस लोगों को हटाने पहुंची तो खूब विरोध हुआ.  दोनों तरफ से झड़प हुई और फिर लोगों ने पुलिस कर्मियों को खदेड़ दिया.  पुलिस ने राइफल तानकर लोगों को भगाने की कोशिश की, तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को ही खदेड़ दिया.




बताया जाता है कि सुगुम कुमारी सुबह के समय साइकिल से पढ़ने जा रही थी कि तभी दो युवकों ने बाइक से धक्का मार दिया. इससे लड़की की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और पुनौरा थाने को सौंप दिया. पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनों युवकों से पूछताछ जारी है.