सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे RJD विधायक, कई जगह पर आई चोट; नीलगाय ने कार में मारी टक्कर

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे RJD विधायक, कई जगह पर आई चोट; नीलगाय ने कार में मारी टक्कर

SHEIKHPURA : बिहार की सत्तारूढ़ दल राजद के शेखपुरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक और तेजस्वी यादव के करीबी नेता विजय सम्राट बाल - बाल बच गए। लेकिन, इनकी गाड़ी का परखच्चा उड़ गया।


दरअसल, तेजस्वी यादव के करीबी राजद विधायक विजय सम्राट अपने विधानसभा क्षेत्र में किसी जरूरी कार्य से जा रहे थे तभी सिकंदरा थाना क्षेत्र इलाके में इनके तेज रफ्तार कार में नीलगाय ने टक्कर मार दी। इसके बाद उनके गाड़ी का परखच्चा उड़ गया। इस दौरान गाड़ी में सवार रजत विधायक विजय सम्राट और उनके बॉडीगार्ड को गंभीर रूप से चोट आई है।


वहीं, इस घटना के बाद डॉक्टर ने राजद विधायक का मेडिकल ट्रीटमेंट कर आराम करने की सलाह दी है। विजय सम्राट शेखपुरा विधानसभा इलाके के विधायक हैं।


बता दें कि, शेखपुरा से राजद के विधायक विजय सम्राट अपने लंबे काफिले के साथ सिकंदरा थाना क्षेत्र के मिर्जागंज भोज क्रम में शामिल होने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान मिर्जागंज के समीप देर रात अचानक सड़क पर नीलगाय आ गई जिसे बचाने के क्रम में विधायक की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान काफिले की गाड़ी एक दूसरे से टकराते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई . जिसमें काफिले में शामिल कुछ गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई।