बिहार : सास को हुआ अपने ही दामाद से प्यार, घर से भागकर दोनों ने रचाई शादी

बिहार : सास को हुआ अपने ही दामाद से प्यार, घर से भागकर दोनों ने रचाई शादी

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक सास ने अपने ही दामाद से शादी रचा ली. शादी की खबर जब लोगों को मिली तो हड़कंप मच गया. अब सास और दामाद की प्रेम कहानी जंगल की आग की तरह फ़ैल गई है. इतना ही नहीं महिला के पति और उसकी बेटी को जब मामले के बारे में पता चला तो खूब बवाल हुआ. इसी बीच किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दे दी जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर शांतिभंग में चालान कर दिया.


मामला मुजफ्फरपुर जिले के भौराकलां थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां की रहने वाली महिला ने अपनी बेटी की शादी की थी. बेटी की शादी के बाद उसे अपने दामाद से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों 10 महीने पहले घर से भाग निकले. परिजनों ने उनके फरार होने के बाद किसी तरह कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई. जानकारी के अनुसार, 10 महीने बाद दोनों कोर्ट मैरिज करके घर वापस लौटे. इस पर महिला की बेटी ने आपत्ति जताई तो घर में हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. 


सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई. पुलिस के सामने सास और दामाद एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे. मामले को बढ़ा देख पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया. फिलहाल गांव में सास और दामाद की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने से परिवार के लोगों ने दोनों से किनारा कर लिया है. भौराकलां थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी एक सास ने अपने दामाद से शादी रचा ली है. वह शादी करके 10 महीने बाद जबरन घर में आये हैं.