Rohtas Crime News: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर जालसाज, अलग-अलग बैंकों के 53 ATM कार्ड़ बरामद

Rohtas Crime News: पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर जालसाज, अलग-अलग बैंकों के 53 ATM कार्ड़ बरामद

SASARAM: रोहतास की डेहरी थाना पुलिस ने एटीएम कार्ड की हेरा फेरी कर जालसाजी करने वाले गिरोह के सदस्य को 53 एटीएम कार्ड के साथ पकड़ा है। पकड़ा गया लड़का नाबालिक है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और गिरोह के अन्य लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।


बताया जाता है कि औरंगाबाद के रहने वाले गुलाम हैदर जब डेहरी के पाली रोड में स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में से पैसे निकाल रहे थे, इसी दौरान तीन चार की संख्या में जालसाज एटीएम के केबिन में घुसे और गुलाम हैदर को जालसाजी में फंसा कर एटीएम कार्ड बदलने लगे। ऐसे में गुलाम हैदर को शक हो गया और वह शोर मचाने लगा। इसके बाद उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तीन जालसाज फरार हो गए जबकि एक लड़के को पकड़ के पुलिस को सौंप दिया गया।


पकड़े गए किशोर के पास से अलग अलग बैंकों के 53 एटीएम कार्ड बरामद किए गए हैं। एएसपी के. कोटा किरण कुमार ने बताया कि यह एक इंटर स्टेट गैंग है। जो लोगों को अपने झांसे में फंसा कर एटीएम कार्ड बदल देता था तथा पैसे निकाल लेते थे। चुकी तीन जालसाज भागने में सफल रहे हैं। लेकिन घटनाक्रम के दौरान मिले इनपुट के आधार पर फरार अपराधी एवं मास्टरमाइंड की तलाश की जा रही है।