आरजेडी युवा महानगर अध्यक्ष का बड़ा आरोप, एटूजेड पार्टी में Y को प्रताड़ित किया जाता है

आरजेडी युवा महानगर अध्यक्ष का बड़ा आरोप, एटूजेड पार्टी में Y को प्रताड़ित किया जाता है

DESK: आरजेडी के युवा महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। रामराज यादव ने कहा कि एटूजेड पार्टी में वाई को प्रताड़ित किया जाता है। तेजस्वी यादव के विजन को उनके बड़े भाई तेजप्रताप चकनाचूर कर रहे हैं। 


रामराज ने कहा कि तेजप्रताप ने कहा था कि तुम पार्टी छोड़ दो तेजस्वी का साथ छोड़ दो। मुझे कमरे में बंद करके पीटा गया। लगातार मिल रही धमकी के बाद अब हम पार्टी छोड़ रहे हैं। मुझसे कहा जाता था कि जगदानंद सिंह को गाली दो। क्या यही संस्कार हमारे माता-पिता ने दिए है कि अपने से बड़ों को गाली दें।  


 राष्ट्रीय जनता दल में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के खिलाफ बगावत बुलंद हो गई है। तेजप्रताप यादव के ऊपर अपनी ही पार्टी के युवा महानगर अध्यक्ष को पीटने का आरोप लगाया है।


युवा महानगर के अध्यक्ष रामराज यादव ने आरोप लगाया है कि राबड़ी आवास में तेजप्रताप यादव ने उन्हें बंद कर पीटा है। तेजप्रताप यादव के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए आरजेडी युवा के महानगर अध्यक्ष ने कहा है कि मुझे इफ्तार पार्टी के दौरान एक पंडाल की जिम्मेदारी संभालने का मौका दिया गया था मैं अपने काम में लगा हुआ था लेकिन तेजप्रताप यादव ने मेरे साथ मारपीट की।


आरजेडी के युवा नेता ने आज प्रदेश कार्यालय पहुंचकर अपना इस्तीफा देने का ऐलान किया। उनके साथ-साथ कई और युवा नेताओं ने भी पार्टी छोड़ने का फैसला कर लिया है। मीडिया से बातचीत करते हुए महानगर युवा के अध्यक्ष ने कहा कि तेजप्रताप यादव गुंडागर्दी कर रहे हैं उन्हें राबड़ी आवास के एक कमरे में बंद कर पीटा गया भद्दी भद्दी गालियां दी गई ।


एक यादव का बेटा गाली नहीं सुन सकता। इतना ही नहीं तेजप्रताप के ऊपर उन्होंने कपड़ा खोलकर पीटने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव ने अपने लोगों के साथ मेरी पिटाई का वीडियो बनाया। युवा आरजेडी नेता ने कहा कि तेजप्रताप यादव पार्टी में अपनी मनमर्जी चला रहे हैं तेजप्रताप यादव तेजस्वी यादव से नफरत करते हैं तेजस्वी यादव के लिए उनके मन में केवल नफरत भरा हुआ है। 


रामराज ने कहा कि मेरे साथ बहुत गलत हुआ है। तेजप्रताप यादव ने मुझे बुरी तरह से पीटा है। इसलिए हम पार्टी कार्यालय में इस्तीफा देने आए है। रामराज प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी यादव से मिलकर अपना इस्तीफा सौंपेगे। अभी तेजस्वी यादव राजद कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे है। 


रामराज ने यहां तक कहा कि तेजप्रताप यादव ने हमारे नेता लालूजी के बारे में भी गलत बात बोला है जिसे वे कैमरे पर नहीं कह सकते। तेजप्रताप पर गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए रामराज ने कहा कि मुझसे कहा गया कि तुम राजद में नहीं रह सकते जाकर इस्तीफा दे दो। इफ्तार पार्टी के दिन से ही घुट घुट कर जी रहे थे। अब इतनी बेइज्जती बर्दाश्त नहीं कर सकता। मैं मुख्यमंत्री जी से अपनी जान की रक्षा करने की अपील करता हूं।


रामराज यादव ने कहा कि तेजप्रताप के डर से तीन दिनों से बाहर नहीं निकले। हम बुजदिल नहीं है मैंने लालूजी को अपना आइकॉन माना है। उनके विचारधारा पर चलकर दस साल राजनीति किया है। हम कोई टिकट के लालच में नहीं पार्टी में नहीं आए थे कि हमें रूम में बंदकर पीटा गया। वही राजद कार्यकर्ताओं ने कहा कि महानगर के अध्यक्ष की बेइज्जती होते देर नहीं लगी ऐसे में वे भी तेजप्रताप के इस बर्ताव से काफी डरे हुए है। 


बता दें कि आरजेडी की सदस्यता अभियान की समीक्षा को लेकर पटना के राजद कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक हो रही है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखने जा रहे हैं। आरजेडी 30 जून तक सदस्यता अभियान चलाने का फैसला लिया है। इसके लिए डॉ. तनवीर हसन को बिहार का राज्य निर्वाचन पदाधिकारी बनाया गया है। 


करीब ढाई महीने बीतने के बाद आज यानी सोमवार को सदस्यता अभियान की स्थिति को लेकर प्रदेश मुख्यालय में पहली अहम बैठक बुलाई गई। जिसमें सभी जिलाध्यक्ष और प्रधान महासचिव शामिल हुए है। एक ओर सदस्यता अभियान में तेजी लाने के लिए राजद बैठक कर रहा है तो वही उनके ही महानगर के अध्यक्ष अपने साथियों के साथ इस्तीफा देने राजद कार्यालय पहुंचे है। राजद प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलकर आज रामराज यादव अपना इस्तीफा सौपेंगे।