आरजेडी विधायक ने ही तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- RSS वालों से मिले हैं लालू के बेटे

आरजेडी विधायक ने ही तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- RSS वालों से मिले हैं लालू के बेटे

GOPALGANJ :  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. पार्टी से टिकट नहीं मिलने के बाद आरजेडी के एक अल्पसंख्यक विधायक ने लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव के ऊपर आरएसएस के साथ मिलने का आरोप लगाया है. गोपालगंज के बरौली के राजद विधायक मोहम्मद नेमतुल्लाह ने कहा कि आरएसएस वालों के साथ नेता प्रतिपक्ष का सांठगांठ है.


गोपालगंज के बरौली के राजद विधायक मो नेमतुल्लाह ने गोपालगंज में प्रेस कांफ्रेंस कर अपने ही नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने तेजस्वी यादव के ऊपर आरएसएस से सांठगांठ करने का आरोप लगाया है. मो नेमतुल्लाह वर्तमान में बरौली के राजद विधायक है और इस बार उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया है. उनके जगह पर राजद के प्रदेश महासचिव व पूर्व विधायक रियाजुल हक़ राजू को टिकट दिया गया है. टिकट नहीं मिलने से नाराज राजद विधायक ने तेजस्वी यादव के ऊपर पार्टी को बर्बाद करने का आरोप लगाया है.


शहर के एक होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मो नेमतुल्लाह ने कहा की राजद में अल्पसंख्यक के साथ उपेक्षा हो रही है. राजद के प्रेस कांफ्रेंस में अल्पसंख्यक समुदाय के एक भी नेता मौजूद नहीं था. राजद के फाउंडर मेम्बर इलियास हुसैन साहब ने पार्टी के खून पसीना बहाया लेकिन उनके बेटे को टिकट नहीं दिया गया. जगदानंद सिंह के बेटे को टिकट दिया गया. काँटी सिंह के बेटे को टिकट दिया गया. लवली आनंद को पार्टी में ज्वाइन करा कर उन्हें टिकट उनके बेटे को टिकट दिया गया. जयप्रकाश के बेटे, भाई और बेटी को टिकट दिया गया.


पार्टी ने नवादा के सजायफ्ता एक रेपिस्ट राज्बल्ल्भ यादव की पत्नी को टिकट दिया है. एक रेपिस्ट जो फरार है उसकी पत्नी को टिकट दिया गया.  वे दस साल तक विधायक रहे. उनके ऊपर एक भी अपराधिक मामला दर्ज नहीं है. लेकिन उनका टिकट काटकर एक ऐसे प्रत्याशी जिसके ऊपर 7 - 8 मामले दर्ज है. उसको टिकट दिया गया. 


तेजस्वी यादव ने करोडो रूपये लेकर लोगो को टिकट दिया है. मोतिहारी से दलित , केसरिया से कुशवाहा समाज के विधायक का टिकट काट दिया गया. आज लालू यादव की अनुपस्थिति में लोग पार्टी को चला रहे है. लेकिन वे पार्टी को बर्बाद कर देंगे. शहाबुद्दीन के पिता का निधन हो गया. लेकिन ट्विटर ट्विटर खेलने वाले तेजस्वी यादव ने एकबार भी ट्विट करके संवेदना व्यक्त नहीं की. इसबार आने वाले चुनाव में तेजस्वी यादव को पता चल जायेगा. जनता बड़ा परिवर्तन करने वाली है.


पार्टी के सूत्रों के मुताबिक राजद विधायक मो नेमतुल्लाह सीएम नीतीश के संपर्क में है और और संभावना है की वे एक दो दिनों में राजद को छोड़कर जदयू का दामन थाम सकते है. उन्होंने इस मुद्दे पर कहा की वे अपने लोगो से इस पर बैठकर विचार करेंगे और आगे का फैसला लेंगे.