RJD प्रशिक्षण कार्यक्रम का दूसरा दिन कल: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद करेंगे कार्यकर्ताओं से बातचीत

RJD प्रशिक्षण कार्यक्रम का दूसरा दिन कल: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद करेंगे कार्यकर्ताओं से बातचीत

PATNA: राष्ट्रीय जनता दल के प्रशिक्षण शिविर में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शामिल होंगे। बुधवार यानी 22 सितंबर को प्रशिक्षण कार्यक्रम का दूसरा और अंतिम दिन है। इस दिन लालू प्रसाद यादव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं के साथ जुड़ेंगे और बातचीत करेंगे। 


पटना में आयोजित आरजेडी के प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम के दूसरे दिन लालू प्रसाद सुबह 9 बजे कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरीये जुड़ेंगे। इस दौरान आरजेडी कार्यकर्ताओं से बातचीत भी करेंगे।  


गौरतलब है कि पटना के एक पोलो रोड स्थित तेजस्वी यादव के आवास पर दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है। ट्रेनिंग प्रोग्राम के पहले दिन आज आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इसका शुभारंभ किया। तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आज प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाया गया। कल यानी बुधवार को प्रशिक्षण कार्यक्रम का अंतिम दिन है। 


कल के कार्यक्रम में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शामिल होंगे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरीये लालू यादव कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे और उनसे बातचीत करेंगे। राजद को बूथ स्तर पर कैसे मजबूत किया जाए इसे लेकर जिलाध्यक्षों को संबोधित करेंगे और पार्टी के विचारधारा से तमाम कार्यकर्ताओं को अवगत कराएंगे। इस दौरान आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह समेत कई राजद नेता मौजूद रहेंगे।