राजद नेता के भाई को अपराधियों ने मारी गोली, साइड नहीं देने पर की फायरिंग

राजद नेता के भाई को अपराधियों ने मारी गोली, साइड नहीं देने पर की फायरिंग

BHAGALPUR : बिहार में अपराधियों का मनोबल दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. ताजा मामला भागलपुर के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र का है जहां सरदारपुर निवासी राजद के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर यादव के बड़े भाई रामजी यादव को अपराधियों ने गोली मार दी है. बताया जा रहा है अपराधी तीन की संख्या में थे और तीनों नशे में धुत थे. गोली रामजी यादव के बाएं कंधे को छूते हुए निकली, जिससे उनकी जान बाल-बाल बच गयी.


जानकारी के अनुसार, रामजी यादव अपनी बेटी की शादी की शॉपिंग के लिए अपने बड़े बेटे आशीष कुमार के साथ बाजार भागलपुर गए हुए थे. आधा सामान लेकर वे अपने घर लौट गए थे. आधा सामान दाउटबाट चौक पर अपने रिश्तेदार के घर रखवा दिया था. रात में जब वे अपने बेटे आशीष के साथ उसी सामान को लाने के लिए दोबारा घर से निकले थे. उसी समय सरदारपुर काली स्थान के पास गांव के दबंग बदमाश पंकज यादव अपने दो साथियों के साथ अंडा दुकान के पास बीच सड़क पर शराब पी रहा था. बेटे आशीष ने उन्हें रास्ते से हटने को लिए कहा तो सभी बदमाश उन्हें गाली गलौज करने लगे और पंकज यादव ने गोली मारने की धमकी दी.


बीच बचाव के दौरान पंकज यादव ने सीधा अपनी कमर से बंदूक निकाली और रामजी यादव पर गोली चला दी. किसी तरह छिपकर उन्होंने अपनी जान बचाई. गोली उनके बांए कंधे को छूते हुए निकल गई. फायरिंग के बाद जब आसपास के लोग जुटे तो बदमाश वहां से भाग निकले. मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. तीन लोगों को नामजद किया गया है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इधर रामजी यादव को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.