फिर बिगड़ी अनंत सिंह की तबीयत, पटना एम्स में चल रहा इलाज, कई बार हुई उल्टी

फिर बिगड़ी अनंत सिंह की तबीयत, पटना एम्स में चल रहा इलाज, कई बार हुई उल्टी

PATNA : एके-47 बरामदगी मामले में पटना के बेउर जेल में बंद राजद के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की तबीयत फिर से ख़राब हो गई है. बेउर जेल से अनंत सिंह को इलाज के लिए एम्स लाया गया, जहां इलाज के क्रम में उन्होंने कई बार उल्टी की. जब डॉक्टरों ने अनंत सिंह के मुंह में पाइप लगाया तो उन्होंने उल्टी करनी शुरू कर दी. उनकी हालत पहले से ज्यादा चिंताजनक बताई जा रही है.


राजधानी पटना स्थित बेउर जेल में बंद मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की अचानक तबीयत ख़राब हो गई. इनके कान में कान में तेज दर्द होने लगा. आनन-फानन में इन्हें इलाज के लिए पटना एम्स भेजा गया. उनके साथ एक उपाधीक्षक को भी भेजा गया. डॉक्टरों ने अनंत सिंह के मुंह में पाइप लगाकर मशीन डालने की कोशिश की लेकिन अनंत सिंह की उल्टी शुरू हो गई. डॉक्टरों ने तीन बार कोशिश की लेकिन वह तीनों बार उल्टी करने लगे. बताया जा रहा है कि अनंत सिंह को दर्द की दवा देकर वापस बेउर भेज दिया गया है. उन्हें एक सप्ताह बाद फिर से बुलाया गया है. उन्हें अस्पताल की ओर से ये भी कहा गया है कि जब वे एक सप्ताह बाद फिर से इलाज कराने आएंगे तो उन्हें आरटीपीसीआर जांच की निगेटिव रिपोर्ट आना होगा. 


गौरतलब हो कि इससे पहले 6 जून को मंगलवार के दिन  राजद विधायक अनंत सिंह को जांच के लिए विशेष मेडिकल बोर्ड के पास भेजा गया था. पटना के जिलाधिकारी डा. चंद्रशेखर सिंह के आदेश पर बेउर जेल से अनंत सिंह को विशेष मेडिकल बोर्ड के पास जांच के लिए विकास भवन सचिवालय भेज दिया गया था.


आपको बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर की शुरुआत में मार्च महीने में कोर्ट में पेशी के लिए आते वक्त अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद कोर्ट परिसर में उन्हें एंबुलेंस से लाकर स्ट्रेचर से उतारा गया था. फिर जज के सामने भी अनंत सिंह की पेशी भी स्ट्रेचर पर ही की गई थी. कोर्ट में जज के सामने भी अनंत कुछ नहीं बोले थे और उनके सामने बेसुध से पड़े थे. 


इसी साल फ़रवरी महीने में दर्द से परेशान अनंत सिंह को इलाज के लिए पीएमसीएच में एडमिट कराया गया था. पीएमसीएच में डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज की. इलाज के बाद वापस इन्हें बेऊर जेल में बंद कर दिया गया. अनंत का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने जांच के बाद राजद विधायक को आराम करने की सलाह दी थी.


गौरतलब हो कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह अभी राजधानी की बेउर जेल में बंद हैं. यहां से उन्हें भागलपुर कारागार भेजे जाने का आदेश दिया गया था. हालांकि इन्होंने बिमारी का हवाला देकर भागलपुर जेल जाने में असमर्थता जताई. पटना की बेउर जेल में बंद अनंत सिंह की पहचान बिहार के बाहुबली विधायक के तौर पर होती है. पिछले साल हुए चुनाव में अनंत सिंह ने मोकामा सीट से चुनाव लड़ा था और राजद के टिकट पर जीत भी हासिल की थी. अनंत सिंह फिलहाल अपराध से जुड़े मामले में पटना की बेउर जेल में बंद हैं.