राजद की नोटिस का कोई असर नहीं: सुधाकर सिंह ने कहा-चोर दरवाजे से MLC बने लोग सरकार चला रहे हैं, उन्हें विकास की नहीं सिर्फ कुर्सी की चिंता

राजद की नोटिस का कोई असर नहीं: सुधाकर सिंह ने कहा-चोर दरवाजे से MLC बने लोग सरकार चला रहे हैं, उन्हें विकास की नहीं सिर्फ कुर्सी की चिंता

ARRAH: नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी को लेकर अपनी पार्टी राजद के कोपभाजन बने सुधाकर सिंह ने आज फिर मुख्यमंत्री और उनके करीबी मंत्रियों पर तीखा हमला किया। सुधाकर सिंह ने कहा-जनता के वोट से नहीं बल्कि चोर दरवाजे से एमएलसी बन गये लोग बिहार की सरकार चला रहे हैं। उन्हें बिहार के विकास की कोई चिंता नहीं है, वे सिर्फ कुर्सी बचाने की लड़ाई लड रहे हैं। बता दें कि सुधाकर सिंह को उनकी पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी कर रखा है. इसकी परवाह किये बगैर सुधाकर सिंह ने आज फिर नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया।


17 साल में बिहार बर्बाद

सुधाकर सिंह शनिवार को आरा में शाहाबाद किसान मोर्चा की सभा में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि पिछले 17 सालों में बिहार बर्बाद हो गया. पिछले 17 साल में देश दुनिया में बहुत कुछ बदल गया लेकिन नहीं बदली तो सिर्फ बिहार की तकदीर. 17 साल में एक व्यक्ति ने 4 बार कुर्सी छोड़ी. एक ही व्यक्ति ने 17 साल में 4 बार गठबंधन बदला. एक ही व्यक्ति एक ही पद पर बैठा रहा सिर्फ गठबंधन बदलता रहा. 17 सालों से सत्ता में बैठे व्यक्ति ने किसानों को बर्बाद कर दिया।


चोर दरवाजे से MLC बने लोगों ने बिहार को बर्बाद किया

सुधाकर सिंह ने कहा कि 17 सालों से सत्ता में बैठ लोग बिहार के विकास के लिए नहीं अपनी कुर्सी की सलामती के लिए लड़ते रहे हैं. उन्होंने किसानों को बर्बाद कर दिया. पिछले 10 साल में कृषि रोड मैप के नाम पर सरकारी खजाने से 3 लाख 10 हजार करोड़ निकाल लिये गये. लेकिन अनाज का उत्पादन बढ़ने के बजाय और घट गया. आखिरकार इतना पैसा कहां गया. अब बिहार की सरकार में बैठे लोग कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार नहीं है तो इससे बडा झूठ कोई नहीं हो सकता. अगर बिहार के मुख्यमंत्री सिर्फ ये साबित कर दें कि किसानों से धान खरीद में भ्रष्टाचार नहीं हो रहा है तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा। 


राजद विधायक ने कहा कि मैं सच बोलता हूं तो इससे लोग नाराज हो जाते हैं. लेकिन हकीकत ये है कि पिछले दरवाजे से विधान परिषद में घुसे लोग बिहार सरकार में प्रमुख पदों पर बैठे हैं. उन्हें जनता से कोई वास्ता नहीं है. बिहार के जल संसाधन विभाग में कौन बैठा है. इसका नतीजा ये है कि बिहार में खेती की लाइफलाइन माने जाने वाली सोन नहर प्रणाली मरणासन्न स्थिति में पहुंच गयी है।सुधाकर सिंह ने कहा कि बिहार को विशेष राज्य के दर्जे के नाम पर नीतीश कुमार गठबंधन बदलते रहे. नीतीश कुमार को बिहार के विकास की नहीं अपनी कुर्सी की चिंता है।