RJD के एमएलसी उम्मीदवार ने किया नामांकन, कार्तिक कुमार ने कहा.. कोई नहीं है हमारे टक्कर में

RJD के एमएलसी उम्मीदवार ने किया नामांकन, कार्तिक कुमार ने कहा.. कोई नहीं है हमारे टक्कर में

PATNA : बिहार में होने वाले विधान परिषद चुनाव को लेकर आज कई उम्मीदवारों द्वारा अपना नामांकन दाखिल किया जा रहा है। कार्तिक कुमार ने भी आज नामांकन किया है. जिन्हें राजद ने पटना सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. मोकामा के विधायक अनंत सिंह के करीबी माने जानेवाले कार्तिक कुमार के नामांकन के दौरान उनके साथ राजद के वरिष्ठ नेता भोला यादव, दानापुर विधायक रीतलाल और मनेर विधायक भाई वीरेंद्र मौजूद रहे.


नामांकन करने के बाद कार्तिक मास्टर ने कहा कि मुझे विश्वास है कि जनता का पूरा सहयोग मिलेगा. कहीं कोई दिक्कत नहीं है. सारी तैयारी कर ली है. उन्होंने कहा कि कोई टक्कर में नहीं है कोई विरोधी नहीं है. अब बस 7 तारीख का इंतजार करिए. कार्तिक मास्टर ने कहा कि जनता की समस्या मेरा प्रमुख मुद्दा होगा. उनकी आवाज़ हम सदन तक पहुंचाएंगे. वोटर्स का पूरा सहयोग मिलेगा. जो भरोसा पार्टी ने जताया है उस पर खरा उरेंगे.


कार्तिक कुमार ने कहा कि उनकी जीत निश्चित है. मास्टर कार्तिक ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन के सभी पंचायतों के जनप्रतिनिधियों का साथ हमें मिलेगा. वहीं उनके साथ मौजूद दानापुर विधायक रितलाल यादव ने कहा कि हम प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करने जा रहे हैं. विरोधी खेमा पूरी तरह से धराशायी होने जा रहा है. मास्टर कार्तिक के साथ जिले के सभी पंचायत प्रतिनिधि खड़े हैं। चुनाव में यह देख सकते हैं.


इससे पहले आज पटना में नामांकन पर जाने के दौरान मास्टर कार्तिक ने भव्य रोड शो निकाला. इस रोड शो में भारी भीड़ जुटाकर मास्टर कार्तिक ने यह साफ बता दिया कि पटना विधान परिषद सीट राजद की जीत निश्चित है. रोड शो में उनके साथ विधायक रितलाल यादव और विधायक भोला यादव भी मौजूद रहे.