रिम्स में भर्ती लालू की तबीयत फिर बिगड़ी, जगदानंद ने कहा - रिम्स प्रशासन बरत रहा लापरवाही

रिम्स में भर्ती लालू की तबीयत फिर बिगड़ी, जगदानंद ने कहा - रिम्स प्रशासन बरत रहा लापरवाही

RANCHI : रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव की तबीयत फिर से बिगड गयी है. लालू यादव से आज रिम्स में मुलाकात के बाद राजद के नेता जगदानंद सिंह ने ये आरोप लगाया है. जगदानंद सिंह ने रिम्स पर लालू प्रसाद यादव के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

जगदानंद सिंह का आरोप
राजद नेता जगदानंद सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की तबीयत लगातार खराब हो रही है. लेकिन रिम्स प्रशासन मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं कर रहा है. पिछले कई सप्ताह से लालू प्रसाद की तबीयत पर मेडिकल बुलेटिन नहीं जारी किया जा रहा है. इससे लोगों को ये पता नहीं चल पा रहा है कि लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य की क्या स्थिति है. जगदानंद सिंह ने कहा कि मुलाकात के दौरान लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब लग रही थी.

सियासी हालत पर हुई चर्चा
राजद सूत्रों के मुताबिक जगदानंद सिंह फिलहाल राजद के सबसे प्रमुख नेताओं में से एक हैं. लालू प्रसाद यादव से उनकी मुलाकात के दौरान बिहार के साथ साथ झारखंड चुनाव में राजद की रणनीति पर चर्चा हुई. दोनों राजनेताओं के बीच बातचीत में अमित शाह के उस बयान पर भी चर्चा हुई जिसमें अमित शाह ने नीतीश के नेतृत्व में बिहार में चुनाव लडने की बात कही थी. राजद को उम्मीद थी कि बीजेपी और जदयू में गठबंधन ज्यादा दिनों तक नहीं चल पायेगा. लेकिन अमित शाह के बयान के बाद ये उम्मीद टूट चुकी है. नयी परिस्थिति में राजद की रणनीति पर भी लालू ने जगदानंद से चर्चा की. वहीं, बिहार में पांच विधानसभा और लोकसभा की एक सीट पर हो रहे उपचुनाव में भी कांग्रेस-राजद गठबंधन की स्थिति पर भी बात हुई.