रिमांड होम से 5 बच्चे ताला तोड़कर फरार, प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप

रिमांड होम से 5 बच्चे ताला तोड़कर फरार, प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। यहां बाल गृह से ताला तोड़कर पांच बच्चे फरार हो गए हैं। इस घटना के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना को रात 12 बजे अंजाम दिया गया है। इसके साथ ही अब इस मामले में फरार बच्चों की खोजबीन जारी है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बेगूसराय के बालगृह से पांच लड़का पीछे के दरवाजे तोड़कर फरार हो गए। इस घटना के बाद बालगृह प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। यह पूरा मामला लोहिया नगर थाना क्षेत्र के पन्हास स्थित बाल गृह की है। यहां  रात तकरीबन 12:00 बजे बाल गृह में रह रहे पांच लड़का पीछे के दरवाजे तोड़कर फरार हो गया। 


इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया है कि जब रात में पीछे से कूदने की आवाज आई तो पता चला कि इस बालगृह में रह रहे पांच लड़का पीछे के दरवाजे को तोड़कर फरार हो गया है। उन्होंने बताया है कि इस घटना की सूचना वहां पर आ रहा है गार्ड को दिया गया। उन्होंने बताया कि काफी खोजबीन किया गया है लेकिन अभी तक किसी का आता पता नहीं चल सका है। वहीं, इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने लोहिया नगर थाना पुलिस को दी। मौके पर लोहिया नगर थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। हालांकि, घटना के संबंध में बाल गृह के पदाधिकारी कुछ भी बताने से बचते हुए नजर आ रहे हैं। 


आपको बताते चले कि, जिस तरीके से बाल गृह में रह रहे पांच लड़का फरार होने के बाद एक बार फिर वहां के व्यवस्था पर बहुत बड़ा सवाल उठ रहा है। घटना की सूचना मिलते हैं सदर डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में लोहिया नगर की थाने की पुलिस दलबल के साथ पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई आखिर बच्चे कैसे बाल गृह से फरार हुआ है।