होटल से लेकर प्राइवेट जेट तक खरीदना चाहती रिया चक्रवर्ती, फ्लॉप एक्ट्रेस के सपने कैसे होंगे पूरे

होटल से लेकर प्राइवेट जेट तक खरीदना चाहती रिया चक्रवर्ती, फ्लॉप एक्ट्रेस के सपने कैसे होंगे पूरे

MUMBAI: सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बॉलीवुड की फ्लॉप एक्ट्रेस में शामिल हैं. लेकिन रिया के सपने बड़े-बड़े हैं. रिया होटल से लेकर प्राइवेट जेट तक खरीदने का सपना देखती है. यह सब खुलासा रिया के एक पुराने वायरल वीडियो से हो रहा है. 

फैंस के निशाने पर रिया

किसी कार्यक्रम में रिया चक्रवर्ती से एंकर पूछ रहा है कि आपके सपने क्या है. क्या खरीदना चाहती है. उस पर रिया जवाब दे रही है. मुझे होटल, प्राइवेट जेट, टापू, समेत कई चीजों का नाम ले रही है जो वह खरीदना चाहती है. वायरल वीडियो के बाद सुशांत के फैंस कह रहे हैं कि हा खरीद लो सुशांत सिंह राजपूत के पैसे से. 

मुंबई में खरीद चुकी है दो फ्लैट

अब तक सात फ्लॉप फिल्म करने वाली रिया चक्रवर्ती की कमाई साल में 10-12 लाख रुपए होती है. इसके बाद भी रिया ने मुंबई के पॉश इलाके में दो फ्लैट करोड़ों में खरीदी है. रिया से ईडी ने भी यह सवाल किया कि इतनी कम कमाई में यह फ्लैट कैसे खरीदी. इसका जवाब दिया नहीं दे पाई. इस मामले की जांच हो रही है. 


सुशांत का पैसा ट्रांसफर करने का आरोप

रिया पर सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने बेटे के 15 करोड़ रुपए दूसरे खाते में ट्रांसफर करने का आरोप लगाया है. इसको लेकर पटना के राजीवनगर थाना में केस भी दर्ज कराया है. इसके अलावे सुशांत ने अपनी बड़ी बहन के नाम पर 4.5 करोड़ रुपए फिक्स डिपोजिट किया था, लेकिन रिया ने सीए से मिलकर 2.5 करोड़ रुपए निकलवा लिया था. बिहार पुलिस ने खुलासा किया था कि रिया तीन माह में सुशांत के 3 करोड़ रुपए अपने अय्याशी पर खर्च कर चुकी हैं.