फिर बोले आरसीपी..हमकों कौन निष्कासित करने वाला पैदा लिया है जी..मैंने खुद पार्टी से अलग कर लिया

फिर बोले आरसीपी..हमकों कौन निष्कासित करने वाला पैदा लिया है जी..मैंने खुद पार्टी से अलग कर लिया

MOTIHARI: पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का मोतिहारी में जोरदार स्वागत हुआ। जिले के विभिन्न प्रखंडों से आए अपने समर्थकों से उन्होंने मुलाकात की और अपने समर्थकों के साथ आरसीपी सिंह बातचीत करते हुए नजर आएं। मीडिया से बातचीत करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि मुझे पार्टी से निष्कासित करने वाला कोई पैदा हीं नहीं हुआ है। मैंने खुद पार्टी छोड़ी है। आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी हालत आज कैसी हो गई है। आप लोग देख नहीं रहे हैं। बिहार छोड़कर यूपी के फूलपुर में अब चुनाव लड़ने जा रहे हैं।


आरसीपी सिंह ने मोतिहारी में कहा कि हमकों कौन निष्कासित करने वाला पैदा लिया है जी..मैंने खुद पार्टी से अपने को अलग कर लिया..उनलोगों का रास्ता अलग हो गया है। बीजेपी में जाने पर बोले की थोड़ा वेट कीजिए। बिहार में बनी महागठबंधन की सरकार पर कहा कि ये गठबंधन बिलकुल नाजायज है। जनता ने वोट एनडीए के लिए दिया था और बैठ गये कहां जी। पूरा का पूरा जनता के जनादेश का हरण किया गया है। नीतीश कुमार को जनता कभी माफ नहीं करेगी। इसलिए तो बिहार छोड़कर यूपी जा रहे है। कह रहे हैं फूलपुर से लड़ेंगे। नीतीश ने मान लिया कि बिहार से बाहर लड़ेंगे।


पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के बताया कि वे दौरा पर नहीं आए हैं। जिला के अपने साथी से मिलने आए हैं। इसी क्रम में अरेराज महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की है और साथियों से मिलकर उनका हाल जान रहे हैं। आरसीपी के समर्थकों ने अपने नेता का जोरदार स्वागत किया।