रातोंरात बदल गई ऑटो चालक नौशाद की किस्मत, ड्रीम 11 ने बना दिया करोड़पति

रातोंरात बदल गई ऑटो चालक नौशाद की किस्मत, ड्रीम 11 ने बना दिया करोड़पति

PURNEA: कहते हैं ना देने वाला जब भी देता..देता छप्परफाड़ के..जी हां ऊपर वाले ने पूर्णिया के नौशाद के साथ कुछ ऐसा ही चमत्कार किया है। कल तक किसी तरह ऑटो चलाकर अपना और परिवार का भरण पोषण काफी मुश्किल से करने वाले नौशादा रातोंरात करोड़पति बन गया है।


जब उसे पता चला कि वो करोड़पति बन गया तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं है। परिवार के लोग भी नौशाद के करोड़पति बन जाने से काफी खुश हैं। रोजा में नौशादा को ऊपर वाले ने खुशियों से झोली भड़ दी है। इस बात की चर्चा इलाके में खूब हो रही है। इलाके के लोग भी नौशाद के करोड़पति बनने से काफी खूश हैं और नौशाद को बधाई देने वालों का तांता उनके घर लगा हुआ है। 


दरअसल पूर्णिया के डगरुआ प्रखंड के मजगामा गांव निवासी ऑटो चालक नौशाद की किस्मत खुल गयी है। ड्रीम 11 ने उसकी किस्मत बदल डाली। ड्रीम 11 ने उसे इनाम के तौर पर एक करोड़ रुपये दिया है। 30 प्रतिशत टैक्स काटने के बाद की राशि अकाउंट में भेजा गया है। इतनी राशि आने से नौशाद काफी खुश है।


बता दें कि आईपीएल में टीम बनाकर नौशाद ऑनलाइन गेमिंग एप ड्रीम 11 पर पैसा लगाता आ रहा था। बीते 5 अप्रैल को राजस्थान और पंजाब के मैच में भी उसने 39 रुपये लगाकर क्रिकेट की टीम बनाई थी। जिस प्लेयर को अपनी टीम में रखा उसने बेहतर प्रदर्शन किये। टीम के बेहतर प्रदर्शन के कारण नौशाद एक करोड़ रुपये जीत गया। वह रातोंरात करोड़पति बन गया। पूरे इलाके में सिर्फ नौशाद की बातें लोग कर रहे हैं।