वेलेंटाइन डे से पहले प्रेमी जोड़े की हत्या कर जलाया, रात में ही की थी लव मैरेज

वेलेंटाइन डे से पहले प्रेमी जोड़े की हत्या कर जलाया, रात में ही की थी लव मैरेज

DESK : एक प्रेमी जोड़े को शादी करने की सजा इतनी खौफनाक मिलेगी उन्होंने कभी सपने में भी इसे नहीं सोचा था. वेलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले उत्‍तर प्रदेश के संतकबीरनगर में प्रेमी जोड़े की हत्या कर शव को जलाया जा रहा था, लेकिन मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस को आता देख परिजन अधजली लाश छोड़कर फरार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि शनिवार को जिले के महुली थाना क्षेत्र के बारीडीहा गांव के पास कुआनो नदी घाट पर प्रेमी-प्रेमिका को एक साथ जलाया जा रहा था, तभी मौके पर पुलिस पहुंच गई और परिजन अधजली लाश को छोड़कर फरार हो गए. पुलिस मामले को ऑनर किलिंग का मामला मान कर जांच कर रही है. 

बताया जा रहा है कि मूड़ाडीहा निवासी सागर और उसी गांव की रहने वाली कंचन के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शुक्रवार की शाम कंचन अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और दोनों ने घर में ही सिंदूर लगाकर शादी कर ली. यह बात जैसे ही कंचन के परिजनों को पता लगी वह सागर के घर आ धमके और दोनों की पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

शनिवार की भोर में परिजन शव को लेकर महुली क्षेत्र के बारीडीहा गांव के पास जंगल में स्थित कुआनो नदी के घाट पर पहुंच गए और दोनों के शव को जलाने लगे. प्रेमी-प्रेमिका की चिता जलाए जाने की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीण वहां जुट गए और किसी ने पुलिस को सूचना देदी.  सूचना मिलने पर धनघटा और महुली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजन अधजले शव को छोड़कर भाग गए.  पुलिस ने चिता पर जल रहे दोनों अधजले शव को बाहर निकलवाकर कस्टडी में ले लिया. हालांकि पुलिस जब तक चिता बुझवाती, शव 90 प्रतिशत तक जल चुके थे. पुलिस मामले को ऑनर किलिंग मानकर छानबीन कर रही है. मौके पर पुलिस ने कुछ चप्‍पलें और वस्‍त्र बरामद किए हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.