पति को छोड़ महिला को जीजा आ गया पसंद, फिर इस तरह से हसबैंड की कर दी हत्या

पति को छोड़ महिला को जीजा आ गया पसंद, फिर इस तरह से हसबैंड की कर दी हत्या

RANCHI: शादी के बाद महिला को बहनोई पसंद आ गया. उसके बाद दोनों के बीच कई माह तक अवैध संबंध चलता रहा. इस बीच रास्ते में रोड़ा बन रहे पति को महिला ने रास्ते से हटाने के लिए खतरनाक साजिश रची. पहले वह पति को खाने में दवा देकर बेहोश कर दी फिर हत्या कर दी. इस खतरनाक महिला को रांची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

शव को जला दिया

पत्नी सलमा ने रूस्तम की हत्या के बाद शव को झोपड़ी में ले जाकर पेट्रोल डालकर जला दिया. वह साक्ष्य छुपाने को लेकर यह सब की थी. प्रेमी ऐनुल ने सलमा से कहा था कि अगर रिश्ता को आगे जारी रखना है तो रूस्तम को रास्ते से हटाना होगा. इस पर रूस्तम की पत्नी तैयार हो गई और अपने पति की हत्या कर दी. पुलिस ने प्रेमी के साथ आरोपी महिला और एक और सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है. 

हत्या के बाद दर्ज कराई थी लापता होने का केस


 शातिर महिला ने पति की हत्या कर शव जलाने के बाद 26 अक्टूबर को लापता होने का नगरी थाना में केस दर्ज कराया और पुलिस को बताया कि मेरा पति 23 अक्टूबर से लापता है. कुछ पता नहीं चल पा रहा है. ग्रामीण एसपी ऋषव कुमार ने बताया कि सलमा ने ही अवैध संबंध में रुस्तम अंसारी की हत्या करवाई और पुलिस को उलझाने के लिए खुद मामला दर्ज कराने पहुंच गई. लेकिन पुलिस ने जब मामले की गहराई से जांच की, तो सच्चाई सामने आ गई.