रक्सौल में मस्जिद में धमाका, युवक ने फेंका बम

रक्सौल में मस्जिद में धमाका, युवक ने फेंका बम

MOTIHARI: इस वक्त की बड़ी खबर रक्सौल से आ रही है. यहां पर एक मस्जिद में धमाका हुआ है. धमाके की आवाज से अफरातफरी का माहौल हो गया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह धमाका रविवार की देर रात में हुई है. धमाके की आवाज सुन मस्जिद के इमाम पहुंचे तो देखा की वहां पर कागज के टुकड़े और सुतरी पड़ा है. इस घटना की का वीडियो सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है. मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि कैसे धमाका हुआ और उसके बाद धुंआ फैल गया. फिलहाल घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.


भारत-नेपाल सीमा पर है यह मस्जिद

बताया जा रहा है कि भारत-नेपाल सीमा के मुख्यपथ स्थित थाना के समीप बड़ी मस्जिद में तेज आवाज से अफरातफरी मच गई. सुरक्षा व्यवस्था को खुली चुनौती देते हुए शरारती तत्व ने सुतली बम फेंक कर फरार हो गया. जिसे जोर से आवाज हुई. तेज आवाज के बाद आसपास की दुकान बंद होने लगी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अभय कुमार सदल घटना स्थल पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया.

रास्ते की नाकेबंदी

दिल्ली-काठमांडू को जोड़ने वाली मुख्यपथ और सीमावर्ती ग्रामीण रास्तों के नाकेबंदी कर वाहन जांच शुरू कर दिया है. थानाध्य्क्ष ने बताया कि माहौल बिगाड़ने का प्रयास है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक को चिन्हित करने में जुटी है. घटना के बाद से आक्रोश है। मस्जिद के अंदर एशा की नमाज अदा करने पहुंचे लोग मस्जिद से बाहर भागने लगे.

युवक घुसा था मस्जिद में

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना के संबंध में लोगों से जानकारी ली. प्रत्यक्षदर्शी मो. मुन्ना, तबरेज आदि ने घटना के संबंध में बताया कि एक युवक करीब 8 बजे मस्जिद के गेट पर पहुंचा. वह अपने पास एक बम अंदर फेंक दिया. हमलोग अभी एक दूसरे से पूछ ही रहे थे कि तेज आवाज के साथ फट गया.