राज्यसभा जाने की अटकलों को नीतीश ने सिरे से किया खारिज, बोले.. ऐसे ही छपते रहता है

राज्यसभा जाने की अटकलों को नीतीश ने सिरे से किया खारिज, बोले.. ऐसे ही छपते रहता है

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद के राज्यसभा जाने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है. नीतीश कुमार राज्यसभा जाने की इच्छा रखते हैं यह बात उन्होंने कुछ मीडिया कर्मियों से ऑफ रिकॉर्ड बातचीत के दौरान कही थी. लेकिन जब चर्चा आगे बढ़ गई तो नीतीश कुमार खुद ही चर्चा से पीछे हट गये. अब नीतीश कुमार ने खुद सिरे से इन अटकलों को खारिज कर दिया है. इसके अलावा सीएम नीतीश की पार्टी के कुछ नेताओं ने भी आधिकारिक तौर पर इस बात को खारिज किया है कि नीतीश राज्यसभा जा रहे हैं. 


पटना में विधान परिषद चुनाव के लिए मतदान करने पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब राज्यसभा जाने की चर्चा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने दो टूक कह दिया कि यह सब ऐसे ही छपते रहता है. हम तो खुद भी देखकर आश्चर्यचकित रह जाते हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि इस पर वह ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं. इस दौरान नीतीश कुमार ने विधानपरिषद् चुनाव को लेकर एनडीए के जीत की बात कही. और बोचहां उप चुनाव को लेकर बोले कि वह प्रचार करने जरूर जायेंगे.


जब सीएम के राज्यसभा जाने की चर्चा छिड़ी तो बीजेपी के कई नेताओं ने यहां तक कह दिया कि अब मुख्यमंत्री राज्यसभा जाएंगें और बीजेपी का कोई नेता मुख्यमंत्री बनेगा. नीतीश कुमार के राज्यसभा का सदस्य अब तक नहीं बनने को लेकर दिए गए बयान के बाद बिहार की सियासत में चचाओं का बाजार गर्म हो गया था, लेकिन अब खुद नीतीश कुमार ने सभी तरह की अटकलों पर विराम लगा दिया.