राजद कांग्रेस टूटने के बाद, कांग्रेस सांसद पहुंचे लालू से मिलने 10 सर्कुलर आवास

राजद कांग्रेस टूटने के बाद, कांग्रेस सांसद पहुंचे लालू से मिलने 10 सर्कुलर आवास

PATNA:इस वक्त राजनीतिक गलियारों से बढ़ी खबर आ रही है. कांग्रेस से गठबंधन टूटने के बाद पहली बार राजद सुप्रीमो से मिलने आए अखिलेश सिंह कांग्रेस से राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह 10 सर्कुलर आवास लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने पहुंचे हैं.


आपको बता दें कि विधानसभा के उपचुनाव के दौरान राजद कांग्रेस का गठबंधन टूट गया था. क्योंकि दोनों सीटों पर राजद ने अपने उम्मीदवार उतार दिए थे. उसके बाद से कांग्रेस ने सीधे तौर पर कहा कि अब राजद के साथ उनका कोई गठबंधन नहीं है. हालांकि कांग्रेस से बिहार प्रभारी भक्त चरण दास को लेकर आज सुप्रीम और लालू प्रसाद यादव ने कई बयान दिए थे. उसके बाद से बिहार में सियासत तेज हुई थी. 


बता दें कांग्रेस ने भी राजद सुप्रीमो के ऊपर पलटवार किया था और कहा था कि भविष्य में वह राजद कांग्रेस के साथ गठबंधन में नहीं रहेंगे. हालांकि इस बीच लालू प्रसाद यादव ने पटना पहुंचने से पहले सीधे तौर पर कहा था कि वह विधान परिषद में महागठबंधन पूरी तरीके से एकजुट होगा और राजद कांग्रेस सेवा दल के साथ अन्य दल भी साथ होंगे. वहीं लालू प्रसाद यादव के इस बयान के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई थी कांग्रेस के नेता कुछ भले ही ना बोले लेकिन राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह के 10 सर्कुलर आवास पहुंचने के बाद राजद कांग्रेस के रिश्ते को लेकर एक बार फिर से सियासत तेज हो गई है.