तबलीगी जमात के लोगों पर भड़के राज ठाकरे, बोले- बदतमीजी करें तो इलाज नहीं उन्हें गोली मारो

तबलीगी जमात के लोगों पर भड़के राज ठाकरे, बोले- बदतमीजी करें तो इलाज नहीं उन्हें गोली मारो

MUMBAI: एक बार फिर मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने विवादित बयान दिया है. ठाकरे ने कहा कि तबलीगी जमात के लोगों की हरकत बर्दाश्त करने लायक नहीं है. ऐसे लोगों की इलाज के बदले गोली मार दो. 

महाराष्ट्र में ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

ठाकरे ने कहा कि मैं सीएम उद्धव ठाकरे से इस बारे में बात की है और कहा है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. इस जानलेवा संकट में पुलिस, नर्स और डॉक्टर देर रात तक काम कर रहे हैं. फिर भी इनलोगों पर हमला और इनके साथ बदतमीजी की जा रही है. ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाना चाहिए.

लॉकडाउन के बाद ऐसे लोगों से निपटेंगे ठाकरे

ठाकरे ने थूक लगाकर वायरस फैलाने वालों को भी सख्त चेतावनी दी और कहा था कि ऐसे घटिया काम करने वाले ध्यान रखें लॉकडाउन खत्म होने के बाद हम भी देखेंगे. ऐसे गंदी हरकत करने वालों का इलाज बंद कर देना चाहिए. ऐसे दिनों में धर्म देश से भी बड़ा है. नर्सों के सामने नंगे घूम रहे हैं ऐसे लोगों का वीडियो वायरल करना चाहिए, तब सभी को विश्वास होगा. ठाकरे ने पीएम मोदी से अपील की है कि इस मामले को वह गंभीरता से संज्ञान ले. बता दें कि यूपी के गाजियाबाद में डॉक्टरों ने शिकायत की थी तबलीगी जमात के लोग नर्सों पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं और नर्सों के सामने बिना कपड़े के घूम रहे हैं. इस बात पर ही राज ठाकरे आज भड़के हुए हैं.