रेलवे जोनल ऑफिस कैंपस में रेलकर्मी का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

रेलवे जोनल ऑफिस कैंपस में रेलकर्मी का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

PATNA : बिहार में आए दिन हत्या अपराध से जुड़ी हुई खबरें निकल कर सामने आती रहती है। इसी कड़ी में एक ताजा मामला सासाराम से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सोनपुर रेल मंडल मुख्यालय परिसर में एक रेल कर्मी का शव संदिग्ध स्थिति में पुलिस द्वारा बरामद की गई है। इस घटना का मृतक इंजीनियरिंग विभाग में कार्यरत था। मृतक की पहचान 55 वर्षीय निमाई चंद्र मंडल के रूप में की गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, सोनपुर रेल मंडल मुख्यालय परिसर में एक रेल कर्मी का शव संदिग्ध स्थिति में पुलिस द्वारा बरामद की गई है। यह मृतक इंजीनियरिंग विभाग में कार्यरत था। मृतक के मुंह में कपड़ा पाया गया है। वहीं, रेल मुख्यालय परिसर में शव पाए जाने की सूचना जैसे ही रेल कर्मियों को मिली खलबली मच गई। अधिकारी सहित जितने भी कर्मी में थे सभी में खलबली मच गई। 


बताया जा रहा है कि कार्यालय परिसर में मॉडल के रूप में खड़ी स्टीम इंजन के पीछे रेलकर्मी का शव संदिग्ध हालत में पड़ा हुआ था। मृतक के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। उधर,घटना की सूचना जैसे हीं रेलवे अधिकारियों को मिली सभी घटनास्थल पर पहुंचे। उसके बाद आरपीएफ और हरिहरनाथ थाना पुलिस को मौके पर बुलाया गया। सभी लोग रेलकर्मी को रेल मंडल चिकित्सालय में ले गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हरिहरनाथ थाना प्रभारी स्वर्ण सुप्रिया ने शनिवार को बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।