राहुल गांधी समेत पूरा विपक्ष मांग रहा इस्तीफा, गालीबाज केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्र को बुलाया गया दिल्ली

राहुल गांधी समेत पूरा विपक्ष मांग रहा इस्तीफा, गालीबाज केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्र को बुलाया गया दिल्ली

DESK :  लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय गृहराज्य मंत्री आजे मिश्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. विपक्षी नेताओं के लगातार इस्तीफे की मांग के बीच केंद्र सरकार ने अजय मिश्र टेनी को दिल्ली तलब किया है. गृहराज्य मंत्री ने आज मीडिया के सामने अपना आपा भी खो दिया. बेटे आशीष मिश्र पर सवाल पूछे जाने पर वह भड़क गये और मीडिया को अपशब्द बोला है. 



बता दें कि लखीमपुर-खीरी हिंसा मामले से जुड़े एसआईटी के आवेदन को लेकर बुधवार को लोकसभा में विपक्षी सदस्यों के हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही एक बार के स्थगन के बाद दिन भर लिए स्थगित कर दी गई. राहुल गांधी ने लखीमपुर-खीरी मामले पर लोकसभा में कार्यस्थगन का नोटिस दिया था. नोटिस में उन्होंने सदन में नियत कामकाज स्थगित करने की मांग की थी और कहा था कि एसआईटी रिपोर्ट को लेकर सदन में चर्चा होनी चाहिए.



सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद राहुल गांधी ने दावा किया, ‘‘किसानों की हत्या की गई. कहा जा रहा है कि इसमें मंत्री में शामिल हैं. वह प्रधानमंत्री के मंत्रिमंडल में हैं. प्रधानमंत्री एक तरफ किसानों से माफी मांगते हैं और दूसरी तरफ जान गंवाने वाले किसानों के परिवारों को मुआवजा तक नहीं देते. उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति को अपनी मंत्रिपरिषद में रखा है जो हत्यारा है, जिसने (किसानों को) मारा है.’’