राहुल गांधी को मटन के बाद मछली का भोज देंगे तेजस्वी: कतला- फ़्राइड और झोर वाले रोहू का होगा इंतजाम

राहुल गांधी को मटन के बाद मछली का भोज देंगे तेजस्वी: कतला- फ़्राइड और झोर वाले रोहू का होगा इंतजाम

PATNA: पिछले साल तेजस्वी यादव औऱ लालू फैमिली ने राहुल गांधी को दिल्ली में बिहार के स्पेशल मटन का भोज दिया था. अब अगली बारी मछली पार्टी की है. राहुल गांधी ने अपने जन्मदिन पर तेजस्वी यादव से स्पेशल मांग कर दी है और तेजस्वी उसे पूरा करने की तैयारी में लग गये हैं. मेन्यू तैयार है. राहुल गांधी के लिए बिहार का कतला फ्राइड रहेगा और झोर वाला रोहू मछली बनाया जायेगा.


दरअसल आज राहुल गांधी का बर्थडे है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी. तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को लिखा- जन्मदिन की हार्दिक बधाई भाई. आपने सराहनीय विजन औऱ लीडरशिप दिखाया है. आपके लंबे और सुखी जीवन की कामना करता हूं.


राहुल गांधी ने मांगी पार्टी

तेजस्वी ने अंग्रेजी में पोस्ट कर राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी थी. जवाब में राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर हिन्दी में लिखा “ आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद भाई तेजस्वी यादव. अगला लंच - कतला या रोहू!” राहुल गांधी की डिमांड के बाद तेजस्वी यादव ने तुरंत उसका जवाब दिया. उन्होंने राहुल गांधी को लिखा-“निश्चित भाई, कतला- फ़्राइड, रोहू- झोर(ग्रेवी).” 


लालू परिवार के करीबियों के मुताबिक राहुल गांधी की मांग को तेजस्वी जल्द पूरा करने वाले हैं. दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर मछली पार्टी का जल्द ही आयोजन किया जायेगा. इसकी पूरी जिम्मेवारी तेजस्वी यादव संभालेंगे.


दरअसल इससे पहले पिछले साल लालू परिवार ने राहुल गांधी को दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर मटन पार्टी दिया था. लालू यादव ने खुद बिहारी स्टाइल में मटन बनाया था, जिसे राहुल गांधी ने बहुत पसंद किया था. राहुल गांधी ने लालू परिवार के मटन को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी लिखा था. हालांकि इस पर विवाद भी हुआ था. भाजपा ने सवाल पूछा था कि लालू परिवार कैसा हिन्दू है जो सावन में मटन की पार्टी कर रहा है.


वैसे, चुनावी मौसम में तेजस्वी यादव के मछली की भी खूब चर्चा हुई थी. मुकेश सहनी के साथ हेलीकॉप्टर से चुनाव प्रचार कर रहे तेजस्वी यादव ने हेलीकॉप्टर में मछली खाते हुए तस्वीर शेयर किया था. इस तस्वीर को चैत्र नवरात्र के पहले दिन शेयर किया गया था. इसे लेकर भी बीजेपी ने कई सवाल खड़े किये थे.