कोरोना के डर से 4 माह से घर में छिपे हैं नीतीश, जनता मर रही है और पार्टी गिद्ध रैली कराने में मस्त

कोरोना के डर से 4 माह से घर में छिपे हैं नीतीश, जनता मर रही है और पार्टी गिद्ध रैली कराने में मस्त

PATNA:  पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार को कोरोना से इतना डर लग रहा है कि वह चार माह से घर में छिपे हुए हैं. 

अव्यवस्था के कारण फैला कोरोना

राबड़ी देवी ने बिहार में बढ़ते कोरोना को लेकर सीएम पर हमला बोला है. राबड़ी ने कहा कि बाढ़ से लोगों को जान-माल का भारी नुकसान हो रहा है. लोग भूखे मर रहे है. सरकारी अव्यवस्था के चलते कोरोना का प्रकोप और संक्रमण गंभीर रूप से फैल चुका है.सरकार फाइलों में बंद है. 

जेडीयू की रैली पर भी साधा निशाना

राबड़ी देवी ने जेडीयू के होने वाले वर्चुवल रैली पर भी निशाना साधा है. राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में बाढ़ और कोरोना से लोग मर रहे हैं. खुद नीतीश कुमार चार माह से बाहर नहीं निकले हैं. बिहार की जनता मरे रही है और उनकी पार्टी गिद्ध रैली में मस्त है. राबड़ी देवी ने एम्स में स्टाफ में हड़ताल पर भी निशाना साधा और कहा कि महीनों से वेतन नहीं मिलने के कारण पटना एम्स के सफाई कर्मचारी हड़ताल पर चले गए. यही नहीं एम्स में आम और नए मरीजों को भर्ती किये जाने पर रोक लगा दी गई है. नीतीश कुमार 4 महीनों से स्वयं आवास से नहीं निकले है. 30 लाख मज़दूर परेशानी में घर आकर वापस चले भी गए. लेकिन CM को क्या मतलब?