राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत से 50 लाख की मांगी रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत से 50 लाख की मांगी रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

DESK:डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को जान से मारने की धमकी दी गयी है।  हनीप्रीत से वॉट्सऐप के जरिए 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। हनीप्रीत ने थाने में अपनी शिकायत दर्ज करायी जिसके बाद मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 


आरोपी की पहचान डबवाली निवासी प्रदीप के रूप में हुई है। जो खुद को गैंगस्टर लॉरेंस का गुर्गा बताता था। फिलहाल कोर्ट ने उसे दो दिनों के लिए पुलिस रिमांड में भेजा है। प्रदीप ने पहले हनीप्रीत को वॉट्सऐप पर हैल्लो का मैसेज भेजा फिर बाद में एक और मैसेज किया जिसमें उसने हनीप्रीत से 50 लाख रुपये की मांग की। पैसे नहीं देने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी। 


मिली जानकारी के अनुसार मैसेज भेजने वाले आरोपी प्रदीप ने खुद को गैंगस्टर लॉरेंस का गुर्गा बताया था और 50 लाख की रकम मांगी थी। वही एएसपी दीप्ति गर्ग ने बताया कि हनीप्रीत ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था 5 अप्रैल 2023 को वॉट्सऐप के जरीये उसके मोबाइल नंबर पर मैसेज आया था कि वह लॉरेंस ग्रुप से दीपा बोल रहा है। 


उसने चार लोगों को टारगेट किया है, उसमें एक नाम उसका भी शामिल है। मैसेज में यह लिखा गया था कि 50 लाख रुपए कैश दो नहीं तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। मामला सामने आते ही एसपी उदय सिंह मीणा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक जांच टीम का गठन किया। जिसके बाद आरोपी प्रदीप को दबोचा गया। फिलहाल उसे पुलिस दो दिनों के रिमांड पर लिया है। पूछताछ के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।