राजनीति छोड़ना चाहते हैं नितिन गडकरी, जानिए वजह

राजनीति छोड़ना चाहते हैं नितिन गडकरी, जानिए वजह

DESK: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हमेशा स्पष्ट बयान के लिए जाने जाते हैं। राजनीतिक मुद्दों पर हमेशा बेबाक राय रखते हैं। आज यानी रविवार को एक निजी कार्यक्रम के दौरान भी गडकरी ने कुछ ऐसे ही बयान दिए हैं। केंद्रीय मंत्री ने एक निजी कार्यक्रम के दौरान कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मैं कब राजनीति छोड़ दू और कब नहीं। आगे उन्होंने कहा, जीवन में राजनीति के अलावे भी कुछ चीज़े होती हैं जो करने लायक है। नितिन गडकरी ने कहा कि हमें ये समझना चाहिए की राजनीति क्या है, अगर बारीकी से देखे तो राजनीति समाज के लिए है, समाज का विकास करने के लिए है। लेकिन आज के समय में राजनीति सिर्फ सत्ता के लिए होकर रह गई है



नितिन गडकरी ने राजनीतिक लालसा के ऊपर कहा कि जो मुख्यमंत्री बनते हैं वो परेशान रहते हैं कि पता नहीं कब हटा दिए जायेंगे। लोग आज कल काफी दुखी हैं, विधायक दुखी रहते हैं कि मंत्री महि बने मंत्री दुखी होते हैं कि अच्छा विभाग नहीं मिला अच्छे विभाग वाले दुखी हैं कि मुख्यमंत्री नहीं बने और मुख्यमंत्री दुखी हैं कि पता नहीं कब उन्हें हटना पद जाये। नितिन गडकरी का यह बयान राजनीतिक मुद्दा बना हुआ है। इस बयान पर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 



ऐसे बात करें तो नितिन गडकरी की तो अपने साफगोई बयान केर लिए जाने जाते हैं। इस बयान को भी लोग नितिन गडकरी का राजनीतिक मामलों से जोड़ देख रहे हैं। दरअसल नितिन गडकरी एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। जहा उन्होंने ये बयान दिया है।