राजनाथ सिंह को भाजपा में कुत्ता भी नहीं पूछ रहा है: लोजपा(रा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने भरी सभा में किया दावा, भाजपा के कार्यक्रम में बवाल

राजनाथ सिंह को भाजपा में कुत्ता भी नहीं पूछ रहा है: लोजपा(रा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने भरी सभा में किया दावा, भाजपा के कार्यक्रम में बवाल

PATNA: 23 दिसंबर को बिहार में वीर कुंवर सिंह का विजयोत्सव मनाया जा रहा था. विजयोत्सव मनाने की सबसे ज्यादा होड़ बीजेपी में मची थी. पटना से लेकर बिहार के सभी जिलों में बीजेपी की ओर से कुंवर सिंह विजयोत्सव का आयोजन किया गया था. लेकिन वैशाली में भाजपा नेताओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अजीबो-गरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी. कार्यक्रम में लोजपा(रामविलास) यानि चिराग पासवान की पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अच्युतानंद सिंह भी मौजूद थे. उन्होंने बीजेपी के ही मंच से कह दिया-रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को भाजपा में कुत्ता भी नहीं पूछ रहा है. बता दें कि अच्युतानंद सिंह लोजपा(रा) के अध्यक्ष चिराग पासवान के बेहद करीबी माने जाते हैं. 

ये वाकया हैरान कर देने वाला था. कार्यक्रम का आयोजन बीजेपी के नेताओं ने किया था. मंच पर जो बैनर लगा था उसमें नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह से लेकर बिहार बीजेपी के नेताओं की तस्वीर लगी थी. उसी मंच पर लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अच्युतानंद सिंह भाषण देने के लिए उठे तो बीजेपी की ही ऐसी तैसी कर दी. भाजपा के मंच पर खडे होकर अच्युतानंद सिंह ने कहा-राजनाथ सिंह को बीजेपी में कुत्ता भी नहीं पूछ रहा है.

विजयोत्सव में बवाल

अच्युतानंद सिंह के इतना कहते ही पहले तो वहां मौजूद भाजपा नेताओं और कार्यकर्ता हतप्रभ रह गये. फिर उन्हें समझ आया कि सहयोगी पार्टी के नेता ने उन्हें कैसे जलील कर दिया है. लिहाजा कार्यक्रम में हंगामा खड़ा हो गया. पहले मंच पर बैठे लोगों ने विरोध किया और फिर नीचे बैठे कई लोग मंच पर चढ़ गये. उन सबों ने अच्युतानंद सिंह का विरोध करना शुरू कर दिया. लेकिन अच्युतानंद उसी दौरान बीजेपी के खिलाफ बोलते रहे. जैसे-तैसे उनसे माइक लिया गया और फिर उन्हें बोलने नहीं दिया गया. 

चिराग के खास हैं अच्युतानंद

बता दें कि लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अच्युतानंद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के बेहद करीबी माने जाते हैं. बीजेपी से विधायक रह चुके अच्युतानंद करीब दो साल पहले चिराग पासवान की पार्टी में शामिल हुए थे. उसके बाद उन्हें पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया था. हाजीपुर ही नहीं बल्कि पूरे वैशाली जिले में उन्हें चिराग पासवान का सबसे करीबी नेता माना जाता है.