राजधानी में रेलवे ट्रैक पर फेंकी मिली पति- पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी में रेलवे ट्रैक पर फेंकी मिली पति- पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : बिहार की राजधानी दानापुर से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां दानापुर स्टेशन के रेल ट्रैक पर दो लोगों की डेड बॉडी मिली है। ये दोनों पति - पत्नी बताए जा रहे हैं। इन लोगों ने खुद की जान दी है या मौत की वजह कुछ और है इस बात की पड़ताल को लेकर दानापुर रेल पुलिस छानबीन में जुट गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार, दानापुर स्टेशन के पश्चिमी छोड़ पर ट्रेन की पटरी पर दोनों का शव पड़े मिले। बीती रात में उनकी मौत हुई। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में पति और पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है। इस घटना में मृत महिला गर्भवती बताई जा रही है। 


वहीं, इस घटना में मृतक की पहचान कर ली गई है। मरने वाले पुरुष का नाम सुमन कुमार है जबकि महिला उसकी पत्नी हैं। जीआरपी ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया है। डेड बॉडीज को पोस्टमार्टम के लिए जीआरपी ने भेज दिया है और घटनास्थल की छानबीन कर रही है। घटनास्थल से उनके कुछ सामान भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस उनकी तहकीकात कर रही है। 


आपको बताते चलें कि, सुबह एक ट्रेन ड्राइवर को रेल लाइन पर डेड बॉडी दिखाई दिया। उन्होंने गाड़ी रोक दी और जीआरपी को इसकी सूचना दी। दानापुर जीआरपी दाल बल के साथ मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पटरी से बाहर हटाया गया। उसके बाद गाड़ी प्रस्थान कर गई। रेल पुलिस ने उनके जेब से मिले सामान को सुरक्षित रख लिया है। एक आई कार्ड सुमन की जेब से प्राप्त हुआ है। आगे की छानबीन चल रही है।