राजधानी में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! सुबह - सुबह चाकू मार युवक को उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी

राजधानी में बेख़ौफ़ हुए अपराधी ! सुबह - सुबह चाकू मार युवक को उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से निकलकर सामने आ रही है जहां देखो अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर डाली है। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है।


मिली जानकारी के अनुसार बुद्ध कॉलोनी थाना क्षेत्र के श्री कृष्णा नगर इलाके में  रोड नंबर 21 की है। आज अहले सुबह एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। बेखौफ अपराधियों युवक के पेट में चाकू से वार किया है। जिससे उसके मौके पर ही मौत हो गई है।  इस घटना के बाद इलाके में अफरा - तफरी का माहौल कायम हो गया है।  मौके पर बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस और DSP कृष्ण मुरारी प्रसाद पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। 


वहीं, इस घटना के बाद आस - पास के लोगों से जब फर्स्ट बिहार की टीम ने जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि पिछले कुछ महीनों से इलाके में स्मेकियर का तांडव बढ़ गया है वो लोग अपने नशा करने को लेकर किसी से भी छिनतई करना शुरू कर देते हैं और यदि कोई इनका विरोध करता है तो धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर डालते हैं। कुछ इसी तरह की घटना आज भी निकल कर सामने आई है। घटनास्थल के पास एक पार्क है। वहां पांच लोग इकट्ठा हुए। किसी बात को लेकर अनबन हुई है। इस दौरान उन्हीं पांचों में से किसी ने चाकू से हमला कर दिया। 


उधर,  इस घटना की जानकारी देते हुए बुद्ध कॉलोनी थाने के एसएचओ ने बताया कि आज पहले सुबह इस घटना को अंजाम दिया गया है। एक युवक को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। आस- पास के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस टीम को दी जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच घटना की तहकीकात करने में लग गई है। फिलहाल घटना में मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है। मृत युवक के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उसके पास से माचिस की डिबिया मिली है।