लीगल ट्रबल में पड़े अल्लू अर्जुन, पुष्पा के खिलाफ गलत और भ्रामक जानकारी देने की लिए दर्ज हुई FIR

लीगल ट्रबल में पड़े अल्लू अर्जुन, पुष्पा के खिलाफ गलत और भ्रामक जानकारी देने की लिए दर्ज हुई FIR

DESK : इन दिनों साउथ के स्टाइलिश सुपरस्टार अल्लू अर्जुन काफी चर्चा में बने हुए है. और इसकी वजह उनकी अपनी आने वाली फिल्म 'पुष्पा: द रूल' को बताई जा रही है. बता दे कि मिली जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि अल्लू अर्जुन जो की दुनियाभर में 'पुष्पा द राइज' से  पॉपुलर हुए. वह अब एक लीगल ट्रबल में पड़ गए हैं. अगर रिपोर्ट की माने तो उनके अनुसार , एक सोशल एक्टिविस्ट अल्लू अर्जुन के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. इस FIR में एक्टिविस्ट ने यह दावा किया है कि अल्लू अर्जुन ने एक एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन के स्पेशल ऐड में  लोगों को  भ्रामक और गलत जानकारी दी है.


जानकारी के मुताबिक जिस सोशल एक्टिविस्ट ने यह FIR दर्ज करायी है. उनका नाम कोठा उपेंद्र रेड्डी बताया गया है. इन्होने यह FIR अंबरपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है. जिसमें इन्होने मांग की है कि ऐसे भ्रामक विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. बता दे कि एक्टिविस्ट ने अल्लू अर्जुन के खिलाफ जो FIR दर्ज करायी है. वह ऐड करने और श्री चैतन्य एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन के खिलाफ फर्जी जानकारी देने के लिए की है. इस मामले को लेकर कोठा उपेंद्र रेड्डी ने पुलिस से आग्रह किया है कि वह जल्द से जल्द लोगों को धोखा देने के लिए अल्लू अर्जुन और एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन पर मुकदमा चलायें.


दरअसल, अल्लू अर्जुन ने श्री चैतन्य एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन के एक ऐड को 6 जून को IIT और NIT के रैंकर्स के बारे में जानकारी देते हुए प्रमोट किया था. अब इस ऐड पर ऐसे आरोप लगाये जा रहे है कि यह यह ऐड भ्रामक है और यह समाज को गलत जानकारी देता है. जिसके बाद इस ऐड को लेकर अल्लू अर्जुन आलोचनाओं के घेरे में भी आ गए हैं.


बता दे कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अल्लू अर्जुन के खिलाफ किसी ऐड को लेकर आलोचनाओं की गयी हो. इससे पहले भी अल्लू अर्जुन को एक ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, यह ट्रोलिंग का मामला डिलीवरी ऐप की मार्केटिंग से जुड़ा था. इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन को गवर्नमेंट ट्रांसिट सर्विसेस को गलत बताते हुए एक बाइक ऐप को बढ़ावा देने के मामले में भी चेतावनी दी गई थी.


अगर हम अल्लू अर्जुन की वर्क फ्रंट की बात करते है तो, अल्लू अर्जुन की आखिरी बार 'पुष्पा द राइज' में नजर आए थे. जिसे लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म का निर्माण सुकुमार के डायरेक्शन में बनाई गयी थी जिसे पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज किया गया था. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन यानी 'पुष्पराज' के साथ कई अन्य कलाकार भी थे, जिनमें रश्मिका मंदाना, सुनील, सामंथा रुथ प्रभु, फहाद फासिल, प्रकाश राज, अजय घोष समेत कई कलाकार लीड रोल में नजर आये थे. 


इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज़ किया गया था. जिनमें हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा शामिल थी. वही अगर इस फिल्म की हिंदी वर्जन की कमाई की बात करे, तो इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने लगभग 110 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. वही अब इस फिल्म के बाद फैंस को फिल्म के दूसरे पार्ट 'पुष्पा: द रूल' का बेसब्री से इंतजार है. खबर के अनुसार अल्लू अर्जुन जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शूरू कर सकते है.