पूर्णिया नगर आयुक्त के खिलाफ लोगों ने खोला मोर्चा, पक्षपातपूर्ण कार्रवाई का लगाया आरोप

पूर्णिया नगर आयुक्त के खिलाफ लोगों ने खोला मोर्चा, पक्षपातपूर्ण कार्रवाई का लगाया आरोप

PURNEA: नगर आयुक्त की मनमानी और भ्रष्टाचार के खिलाफ पूर्णिया में आज समाजसेवी एस एम झा के नेतृत्व में लोगों ने एक दिवसीय धरना दिया और अपनी मांगों को लेकर आवाज बुलंद की। शहर के थाना चौक पर आयोजित धरना में प्रदर्शनकारियों ने पूर्णिया से भ्रष्ट अधिकारी, हटाओ पूर्णिया बचाओ, कंपनी राज नहीं चलेगी, लोकतंत्र को बहाल करो, जैसे मुद्दों को लेकर जमकर नारेबाजी की।


धरना स्थल पर नगर निगम आयुक्त आरिफ हसन के पक्षपातपूर्ण कार्रवाई को लेकर एस एम झा ने शहर के लोकतांत्रिक व्यवस्था को मानने वाले लोगों के साथ एक दिवसीय धरना दिया। एस एम झा ने कहा कि नगर आयुक्त द्वारा निजी खुन्नस और निजी अपमान मानकर यह कार्रवाई किया है। एस एम झा ने नगर आयुक्त पर कच्चे भवन को तीन मंजिला दर्शाते हुए भवन को सौरा नदी से 12 मीटर दूरी बताते हुए 10 लाख का जुर्माना लगाने और भवन को सील कर का आरोप लगाया है।


उन्होंने बताया कि शहर में कई बिल्डिंग बिना नक्शे के बने हुए हैं, उन पर नगर आयुक्त की नजर नहीं है सिर्फ गिने-चुने लोगों पर पक्षपात पूर्ण करवाई कर रहे हैं। एस एम झा ने कहा कि पूरे मामले की उच्च अधिकारी से जांच करा उचित कार्रवाई की जाए, नहीं तो अभी एक दिवसीय प्रदर्शन दिया है, आने वाले दिन में अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठेंगे।