दारोगा ने 12 साल की बच्ची से की दरिंदगी, दर्द से चीखती-चिल्लाती मासूम को नहीं छोड़ा

दारोगा ने 12 साल की बच्ची से की दरिंदगी, दर्द से चीखती-चिल्लाती मासूम को नहीं छोड़ा

PURNEA :  एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दिल दहला देने वाली इस घटना के बारे में सुनकर हर कोई आगबबूला हो रहा है. दरअसल एक दारोगा ने महज 12 साल के बच्ची के साथ दरिंदगी की है. उसके साथ ज्यादती की है. उसके बदन को गर्म छड़ से जला दिया है. बच्ची के गर्दन, हाथ और शरीर के अन्य हिस्सों को भी बेरहमी से दाग दिया है.


मामला पूर्णिया जिले के सहायक खजांची थाना इलाके की है, जहां रजनी चौक के रहने वाले दारोगा नीतीश चौधरी ने महज 12 साल के बच्ची के साथ दरिंदगी की है. दारोगा की क्रूरता के बारे में जानकार आपका दिल दहल जायेगा. बताया जा रहा है कि आरोपी दारोगा नीतीश चौधरी सीआईडी में तैनात है. पीड़िता बच्ची  दरभंगा की रहने वाली बताई जा रही है.


पीड़िता ने बताया कि बच्ची ने कहा कि वह दरभंगा जिला की रहने वाली है. दो साल से वह रजनी चौक पर दरोगा नीतेश चौधरी के घर में काम करती थी. उसने नीतीश के दो साल के बच्चे को डांट दिया. इस पर आगबबूला हो कर दारोगा .और उसकी पत्नी माही चौधरी उसके साथ एक माह से मारपीट करते आ रहे हैं. पिछले तीन दिनों से नीतीश और उसकी पत्नी माही ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुये गर्म सरिया से उनके शरीर के कई अंगों को दाग दिया. 


फिलहाल पीड़िता पूर्णिया चाइल्ड लाइन की अभिरक्षा में है. चाइल्ड लाइन सदस्य लवली सिंह ने बताया कि बच्ची किसी तरह अपनी जान बचाकर सुबह घर से भागकर आई है. बच्ची ने जब अपनी आपबीती सुनाई तो वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया. बच्ची को अपने घर वालो का नम्बर पता नहीं है, जिसके कारण उसे अभी तक चाइल्ड लाइन की कस्टडी में रखा गया है. 


जानकारी मिली है कि घटना सामने आने के बाद पूर्णिया महिला थाना की पुलिस भी मामले में संज्ञान ले रही है. महिला थाना प्रभारी किरण बाला ने कहा कि बच्ची का बयान दर्ज कर लिया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी दारोगा नीतीश चौधरी और उसकी पत्नी माही चौधरी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जायेगी.