44 इंस्पेक्टर और दारोगा का ट्रांसफर, कई थानाध्यक्ष बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

44 इंस्पेक्टर और दारोगा का ट्रांसफर, कई थानाध्यक्ष बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

PURNEA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पुलिस महकमे से जुटी हुई. भरे संख्या में पुलिस अफसर और पुलिस जवान का ट्रांसफर किया गया है. लॉ एंड आर्डर की स्थिति को कंट्रोल करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने यह बड़ा कदम उठाया है. कुल 44 पुलिस पदाधिकारियों और सिपाहियों का तबादला किया गया है. कई थानाध्यक्ष भी बदले गए हैं.


पूर्णिया जिले के पुलिस कप्तान विशाल शर्मा ने जिले में क्राइम कंट्रोल और होली में विधि व्यवस्था कायम रखने के लिए यह फैसला लिया है. उन्होंने थानाध्यक्ष सहित 44 पुलिस पदाधिकारी को इधर से उधर कर नई जिम्मेदारी सौंपी है. एसपी  ने बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया है. एसपी ने पुलिस केंद्र से दारोगा किरण बाला को श्रीनगर ओपी प्रभारी, सहायक खजांची थाना में पदस्थापित दारोगा अरविंद कुमार को टिकापंट्टी थानाध्यक्ष, कसबा थाना में पदस्थापित दारोगा मनोज कुमार को रूपौली थानाध्यक्ष बनाया है.


इसके साथ ही पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने श्रीनगर ओपी प्रभारी SI मुकेश कुमार मंडल को कसबा थाना अनुसंधान इकाई और मालखाना प्रभारी की जिम्मेदारी दी है. पुलिस केंद्र से एसआई संतोष कुमार को सहायक खजांची के अनुसंधान इकाई, संतोष कुमार झा को मरंगा थाना अनुसंधान इकाई, विष्णुकांत को डगरुआ थाना अनुसंधान इकाई, पवन कुमार चौधरी को धमदाहा थाना अनुसंधान इकाई, धनप्रसाद को बीकोठी थाना अनुसंधान इकाई, सुजीत कुमार को भवानीपुर अनुसंधान इकाई में जिम्मेदारी दी गई है.


इसके आलावा विधानचंद्र को जलालगढ़ थाना अपर थानाध्यक्ष अनुसंधान इकाई, विपिन कुमार को सदर थाना अनुसंधान इकाई, वरूण कुमार झा को बायसी थाना अपर थानाध्यक्ष अनुसंधान इकाई, रामप्रकाश चौरसिया को अकबरपुर ओपी अपर थानाध्यक्ष अनुसंधान इकाई का प्रभार दिया गया है. इसके अलावा पुलिस पदाधिकारियों को विभिन्न थाना में अनुसंधान इकाई, विधि व्यवस्था प्रभारी, मालखाना प्रभारी बनाया गया है.