पूर्णियां जिला स्थापना दिवस पर क्रिकेट मैच का आयोजन, पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक ने खिलाड़ियों को दी बधाई

पूर्णियां जिला स्थापना दिवस पर क्रिकेट मैच का आयोजन, पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक ने खिलाड़ियों को दी बधाई

PURNEA: पूर्णिया मुख्यालय के जिला स्कूल ग्राउंड में मंगलवार को पूर्णियां जिला स्थापना दिवस के मौके पर पनोरमा ग्रुप द्वारा एक दिवसीय क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। जिसमें पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने सिक्का उछालकर टाॅस कर खेल का प्रारंभ किया।


जिला स्थापना दिवस के मौके पर जिला स्कूल में आयोजित क्रिकेट मैच पनोरमा स्पोट्श हरियोम एलेवन के बीच खेला गया जिसमें पनोरमा स्पोट्स के खिलाड़ियो ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. खबर लिखे जाने तक पनोरमा स्पोट्स के तरफ से ओपनर बल्लेबाजो में नंदन झा, सूरज कुमार दो ओवर के प्रगति पर 4-4 रन बनाकर खेल रहे थे।


वही पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने सभी खिलाड़ियों को 253 वे जिला स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहां हमारा पूर्णियां जिला हिन्दुस्तान के सबसे पुराने जिलो में से एक हैं और पूर्णियां जिला का हमेशा से एक अलग इतिहास रहा हैं साथ ही क्रिकेट मैच से खिलाड़ियों में मानसिक व शारीरिक विकास होता हैं।।


मौके पर पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा के अलावे सीईओ नंदन झा, मैनेजर रितेश झा, जैनेन्द्र झा, अरूणेशचंद्र झा, निशांत मिश्रा, गौरव सरकार, मो.मोईन, अनुराग कश्यप, आशूतोष पाठक समेत अन्य लोग मौजूद थे।।