सीएम नीतीश के सामने सीधी शिकायत का मिलेगा फायदा, एक्शन को तैयार है सरकार

सीएम नीतीश के सामने सीधी शिकायत का मिलेगा फायदा, एक्शन को तैयार है सरकार

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री इन दिनों जनसंवाद यात्रा पर हैं। नीतीश कुमार लगातार उन इलाकों का दौरा कर रहे हैं जहां से नीतीश कुमार ने अपनी राजनीतिक यात्रा शुरू की थी। इसी कड़ी में नीतीश कुमार बुधवार को नालंदा में थे और यहां पुराने सहयोगियों और कार्यकर्ताओं से उन्होंने सीधा संवाद किया। नीतीश कुमार को सामने देख नालंदा के पुराने साथियों और कार्यकर्ताओं ने अपने मन की व्यथा सुनाई। उनके पास शिकायतों का अंबार भी था लिहाजा नीतीश जब सामने आए तो दिल की सारी बात बता डाली। अब इस मामले में सरकार एक्शन की तैयारी में है।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने जिन लोगों ने सीधी शिकायत की उन लोगों की समस्याएं जल्द खत्म हो सकती हैं। मुख्यमंत्री ने शिकायत करने वाले पुराने सहयोगियों और कार्यकर्ताओं को भरोसा दिया कि उनकी समस्याओं पर उचित कार्यवाई होगी। पुराने साथियों का सहयोग हमेशा मिलते रहा है। नीतीश ने कहा कि उनकी मोहब्बत का ही नतीजा है कि आज बिहार में सुशासन की सरकार है। अपने पुराने साथियों का धन्यवाद दिया और साथ ही साथ यह भी कह दिया की समस्याओं को लेकर होने की जरूरत नहीं हर मामले में कार्रवाई होगी।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने पुराने संसदीय क्षेत्र बाढ़ से जन संवाद यात्रा की शुरुआत की थी। बाढ़, बख्तियारपुर के बाद नीतीश कुमार अब नालंदा के दौरे पर हैं। नालंदा में लगातार वह पुराने साथियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं। पहले भी बिहार में कई यात्राएं कर चुके हैं सरकारी स्तर पर उनकी यात्राओं में पहले जनसभाएं ज्यादा होती थी लेकिन अब नीतीश कुमार सामने से वन टू वन मीटिंग करते नजर आते हैं। जाहिर है नीतीश अपनी पुरानी छवि बार फिर को एक बार फिर से समर्थकों के बीच रखना चाहते हैं।