प्रेमी और प्रेमिका की अचानक पूजा पंडाल में हो गई मुलाकात, दोनों ने इस तरह से कर ली शादी

KOLKATA: प्रेमी और प्रेमिका की मुलाकात कोलकाता एक पंडाल में हो गई. दोनों घूमने के लिए निकले हुए थे. प्रेमिका की खूबसूरती देख प्रेमी ने पंडाल में ही प्रपोज कर दिया. जिसके बाद दोनों ने वही पर शादी कर ली. इस शादी की चर्चा जोरों पर है. बता दें कि बिहार के मोकामा में भी चार दिन पहले इस तरह की शादी हुई थी. 

दोनों चार घंटे तक पंडाल में साथ रहे. इस दौरान प्रेमी ने सैकड़ों लोगों के सामने ही प्रेमिका को प्रपोज कर दिया. बताया जा रहा है कि दोनों फेसबुक के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आए थे. दोनों में बातचीत होने लगी और प्यार परवार चढ़ने लगा.

इस बीच कोलकाता के प्रेमी सुदीप घोषाल को पता चला कि प्रेमिका प्रतिमा बैनर्जी कोलकाता में किसी दोस्त से मिलने के लिए आ रही है. अचानक दोनों की एक पूजा पंडाल में ही मुलाकात हो हुई. जिसके बाद दोनों ने चार घंटे में ही शादी कर ली. सुदीप ने कहा कि वहां पर कुछ ऐसा माहौल बना कि मैं प्रतिमा को प्रपोज करने से रोक नहीं सका. वह बेहद खूबसूरत लग रही थी. वही, प्रतिमा ने बताया कि वह सुदीप के प्यार की सादगी और मासूमियत देखकर हैरान रह गईं और शादी के लिए इनकार नहीं कर सकीं. शादी के बाद दोनों काफी खुश है.