SI का महिला के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग, प्रेमिका के बेटे ने प्रेमी को मारी गोली

SI का महिला के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग, प्रेमिका के बेटे ने प्रेमी को मारी गोली

DESK: 18 साल के लड़के ने एसआई की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया तो कई चौंकाने वाले मामले सामने आए. पुलिस ने आरोपी लड़के को पकड़ा तो कई राज खुल गए. आरोपी ने बताया कि उसने ही एसआई को गोली मारी है. उसके मां के साथ प्रेम प्रसंग कई सालों से चल रहा था. यह घटना पंजाब के भठिंडा का है.

2 दिन पहले हुई थी हत्या

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही सीआईडी विभाग में तैनात एसआई की गोली मारकर हत्या हुई थी. महिला के बेटे ने इस हत्याकांड में अपने मामा का भी साथ लिया और दोनों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद हड़कंप मच गया था. 

कई सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

फाजिल्का के एसएसपी हरजीत सिंह ने बताया कि गुरविंदर अबोहर की रहने वाली एक महिला साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब बेटे नमन को इसके बारे में जानकारी हुई तो उसने अपने मामा विक्रमजीत के साथ हत्या की साजिश रची और गुरविंदर की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी के फूटेज देखकर इस हत्याकांड का खुलासा किया है. गुरविंदर पर अवैध पिस्तौल से तीन फायर किए थे. पुलिस ने नमन, उसके मामा विक्रमजीत, मां विजयलक्ष्मी और दोस्त कर्मजीत पर हत्या और हत्यारों की मदद करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है.