शादी नहीं होने पर प्रेमी के बाद प्रेमिका ने किया सुसाइड, सदमे में सहेली ने भी उसी जगह पर लगाई फांसी

शादी नहीं होने पर प्रेमी के बाद प्रेमिका ने किया सुसाइड, सदमे में सहेली ने भी उसी जगह पर लगाई फांसी

DESK:  शादी नहीं होने पर पहले प्रेमी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. उसके अगले दिन दुखी प्रेमिका ने भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. इस घटना से सहेली दुखी हो गए. जिसके बाद एक सहेली ने भी फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. यह घटना मध्य प्रदेश के बालाघाट की है.

तीन ने की सुसाइड

एक के बाद एक सुसाइड से पुलिस भी हैरान है. चार दिन के अंदर तीन लोगों ने सुसाइड कर ली है. मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि सबसे पहले बालाघाट के लांजी रहने वाले राजेश ने 12 जुलाई को अपने खेत के एक पेड़ में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. जिसके बाद उसकी प्रेमिका सगुंता बाई टेकाम ने भी 4 दिन बाद फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. प्रेमी युगल की शादी होने वाली थी, लेकिन किसी कारण दोनों की शादी नहीं हो पाई. जिससे दोनों परेशान रहते थे. 

सदमें में सहेली ने भी किया सुसाइड

संगुता के सुसाइड की खबर सहेली जानकी को मिली तो वह देखने पहुंची. सहेली का शव फांसी के फंसे से लटका हुआ था. घर आने के बाद वह सदमा में रहने लगी. कुछ देर के बाद वह घर से निकली और जानकी वहां पर पहुंच गई जहां पर संगुता ने फांसी लगाई थी उसी जगह पर जाकर जानकी ने भी फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. जब जानकी घर में नहीं मिली तो खोजते हुए जंगल की ओर घरवाले गए तो देखा कि उसी पेड़ से जानकी फांसी लगाई है जिससे संगुता ने फांसी लगाई थी.