सगाई की बात सुन सनका प्रेमी, प्रेमिका की गला दबाकर कर दी हत्या

सगाई की बात सुन सनका प्रेमी, प्रेमिका की गला दबाकर कर दी हत्या

DESK: प्रेमिका की सगाई हो गई. यह खुशखबरी उसने प्रेमी को मुलाकात के दौरान बता दी, लेकिन बात प्रेमी को पसंद नहीं आई और सगाई की बात सुन वह सनक गया और प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी. यह घटना छत्तीसगढ़ के बेमेतरा की है.

प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गांव से बाहर शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई और आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार प्रेमी ने पूछताछ में हत्या की बात को स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है. 

कई सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

घटना के बारे में परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवती का प्रेम प्रसंग उसके मामा गांव के रहने वाले एक युवक के साथ कई सालों चल रहा था. इसके बाद पुलिस ने प्रेमी रोशन साहू को हिरासत में ले लिया तो पूरे मामले का खुलासा गया हो. युवक ने बताया कि वह उसका दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था वह प्रेमिका से की शादी करना चाहता था, लेकिन वह किसी और लड़के से शादी करने को तैयार थी. इस बात को लेकर गुस्सा आया और उसकी जान ले ली. शव को छोड़कर भाग निकला. बता दें कि प्रेम प्रसंग की जानकारी लड़की के घरवालों को पहले थी, फिर भी उसके घरवालों ने उसकी सगाई किसी और लड़के के साथ कर दी थी.